नोएडा, जेएनएन। रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र के खेरली भाव समेत अन्य आसपास के गांव में सोमवार रात तेंदुआ दिखाई देने की सूचना से लोगों में डर व्याप्त है। सोमवार की रात ग्रामीणों ने जागकर गुजारी है। सैकड़ों ग्रामीणों ने रातभर तेंदुआ की तलाश की, लेकिन तेदुंए का कोई सुराग नहीं मिल सका। जबकि रबूपुरा पुलिस को इस तरह की किसी घटना की जानकारी होने से इनकार कर रही है।

रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र के खेरली भाव गांव ने निकट एक निर्माणाधीन सोसायटी में कई सुरक्षाकर्मी तैनात हैं। सोमवार की रात खेरली भाव गांव निवासी सुरक्षाकर्मी राजपाल ने सोसायटी में तेंदुआ घुस आने की ग्रामीणों को सूचना दी। क्षेत्र में तेंदुए होने की जानकारी मिलते ही सैकड़ों ग्रामीण निर्माणाधीन सोसायटी में पहुंच गए। ग्रामीणों को सोसायटी की जमीन पर कई स्थानों पर किसी जानवर के पंजे दिखाई दिए।

लोगों का अनुमान है कि यह पंजे तेंदुए के ही हो सकते हैं। ग्रामीण रात में ही लाठी-डंडे लेकर मौके पर पहुंच गए। लेकिन तेंदुआ कहीं दिखाई नहीं दिया। उसके बाद मिलक, चपरगढ़, जहानाबाद व कादलपुर समेत अन्य गांव में भी तेंदुए जैसे जानवर के होने की बात फैल गई। वहीं, मंगलवार सुबह चारा लेने के लिए जंगल जाने से भी लोग कतराते हुए दिखे। रबूपुरा कोतवाली प्रभारी विनीत कुमार का कहना है कि ग्रामीणों ने अभी तक पुलिस को कोई सूचना नहीं दी है।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप