नोएडा, जागरण संवाददाता। पूर्व प्रेमी पर अश्लील वीडियो और फोटो मंगेतर को भेजने का आरोप लगाते हुए एक युवती ने फेज वन कोतवाली में केस दर्ज कराया है। पुलिस ने युवती की शिकायत के बाद आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

कोतवाली क्षेत्र की युवती का आरोप है कि उसके पूर्व प्रेमी हैदर ने उसकी अश्लील वीडियो और तस्वीर उसके मंगेतर के पास भेजी है। युवती और आरोपित पूर्व में एक दूसरे के करीबी थे। इसी दौरान हैदर ने युवती की अश्लील वीडियो और फोटो बना ली थी, जिसे अब वह युवती के मंगेतर के पास भेज रहा है। कोतवाली पुलिस आरोपित की तलाश कर रही हैं।

मोबाइल फोन लूटा

फेज वन कोतवाली क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक का मोबाइल लूट लिया। पुलिस के मुताबिक बृहस्पतिवार को भूपेंद्र नाम के व्यक्ति ने कोतवाली में शिकायत दी कि अज्ञात बाइक सवार बदमाश उसका मोबाइल लूट कर फरार हो गए। आरोपित की पहचान के लिए कोतवाली पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाल रही है।

12 वर्षीय छात्र लापता

सेक्टर-39 कोतवाली क्षेत्र के सलारपुर गांव में रहने वाला एक 12 वर्षीय छात्र बीते दिनों लापता हो गया। स्वजन ने संबंधित कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई है। गांव के अंबुसेन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनका 12 साल का बेटा सोनू घर का सामान खरीदने के लिए बाहर गया था, लेकिन वह अभी तक घर नहीं लौटा है। किशोर की तलाश के लिए पुलिस ने एक टीम बनाई है।

उधर, श्रम विभाग की टीम ने शुक्रवार को शहर के विभिन्न इलाकों से पांच नाबालिगों को श्रम की बेड़ियों से मुक्त कराया है। नाबालिग विभिन्न कामों में व्यस्त थे। सहायक श्रमायुक्त सुभाष यादव ने बताया कि पांच नाबालिग श्रम से मुक्त कराए गए हैं। नाबालिगों की आयु 14 से ऊपर हैं। इसलिए सभी को उनके स्वजन के सुपुर्द किया गया है। संंबंधित प्रतिष्ठानों के मालिकों के नोटिस जारी किया है। सभी प्रतिष्ठानों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Pradeep Kumar Chauhan