नोएडा, जागरण संवाददाता। सेक्टर-100 स्थित प्रतीक एडिफिक तिराहा के पास नशे में धुत एक तेज रफ्तार फार्च्यूनर चालक ने डिलीवरी ब्वाय को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची सेक्टर-39 कोतवाली पुलिस ने तत्काल घायल को सेक्टर-110 स्थित यथार्थ अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सेक्टर-39 कोतवाली पुलिस ने स्वजन की शिकायत पर लापरवाही से वाहन चलाने का केस दर्ज कर फार्च्यूनर को जब्त कर आरोपित चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

युवक जा रहा था घर

महोबा का अमन कुमार(30) परिवार के साथ सर्फाबाद गांव में किराये के मकान में रहता है। वह सेक्टर-110 स्थित मदर डेयरी पर डिलीवरी ब्वाय था। बुधवार रात करीब दस बजे डेयरी बंद होने पर अपनी बाइक पर सवार होकर घर जा रहा था। सेक्टर-100 स्थित प्रतीक एडिफिक तिराहा के पास हाजीपुर से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने युवक की बाइक में पीछे से टक्कर में मार दी।

लहूलुहान स्थिति में ले गए अस्पताल

हादसे में अमन बाइक समेत सड़क पर गिरकर लहूलुहान हो गया। टक्कर की आवाज सुनकर आसपास मौजूद लोग ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे सेक्टर-98 चौकी इंचार्ज सोनू शर्मा घायल युवक को आटो में बैठाकर यथार्थ अस्पताल ले गए। जहां डाक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव का पोस्टमार्टम करा स्वजन को सौंप दिया है।

आरोपित गिरफ्तार

हादसे के बाद से परिवार में कोहराम मचा है। एसीपी नोएडा रजनीश वर्मा का कहना है कि हादसे के समय टक्कर से आरोपित कार चालक की कार के आगे का नंबर प्लेट टूट कर वहीं पर गिर गया था। जिसको बरामद करके जांच के बाद आरोपित फार्च्यूनर कार चालक को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें- Delhi Air Pollution: 13 दिन बाद दिल्ली वालों को मिली थोड़ी राहत, हवा हुई साफ; खराब श्रेणी में पहुंची हवा

पार्टी से शराब पीकर लौट रहा था आरोपित

आरोपित की पहचान सेक्टर-150 के मदन खुराना के रूप में हुई है। बुधवार रात आरोपित एक पार्टी से वापस आ रहा था। उसने शराब पी रखी थी। नशे में होने के कारण आरोपित ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए डिलीवरी ब्वाय को टक्कर मारा था। आरोपित बिजनेसमैन है।

ये भी पढ़ें- Delhi Crime: श्रद्धा मर्डर केस के बाद दिल्ली में एक और सनसनीखेज मामला, सूटकेस में मिली महिला की सड़ी-गली लाश

Edited By: Geetarjun

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट