नोएडा, जागरण संवाददाता। फेज दो कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर-93 स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में शुक्रवार देर शाम एक घरेलू सहायिका तीसरी मंजिल पर बने फ्लैट से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई। फ्लैट के मालिक ने महिला को नजदीक के अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है,जहां महिला की हालत नाजुक बनी हुई है। महिला आईसीयू में भर्ती है। वहीं सोसायटी के कई लोगों का कहना है कि महिला तीसरी मंजिल से गिरी नहीं है,बल्कि कूदी है।

कोतवाली पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला जा रहा है। एसीपी अब्दुल कादिर ने बताया कि सोसायटी के अलेक्जेंड्रा ग्रैंड के फ्लैट संख्या 605 में हरदोई के शिवकुमार अपने परिवार के साथ रहता है।

रुबीना नाम की महिला शिवकुमार के यहां बतौर घरेलू सहायिका काम करती है। शुक्रवार देर शाम वह संदिग्ध परिस्थितियों में तीसरी मंजिल से गिरकर घायल हो गई। शिवकुमार और उनकी पत्नी ने घरेलू सहायिका को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। सोसायटी के लोगों का कहना है कि महिला नीचे के फ्लोर के टीन शेड पर गिरी थी। 

उधर, फेज वन कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर पांच स्थित एक कंपनी के मालिक से अज्ञात साइबर जालसाजों ने बिजली का बिल जमा कराने के नाम पर 50 हजार रुपये की ठगी कर ली। कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कोतवाली प्रभारी बिरेशपाल गिरि ने बताया कि सेक्टर पांच के बी ब्लाक में फैक्ट्री चलाने वाले जगदीश कुमार कश्यप ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है, कि बीते दिनों उनके पास एक अनजान नंबर से मैसेज आया। जिसमें बिल जमा न होने पर कनेक्शन काटने की बात कही गई। इसके बाद साइबर ठगों ने भुगतान के लिए पीड़ित के पास एक एप भेजा। उसे डाउनलोड करते ही पीड़ित के खाते से कई बार में रकम निकल गई।

Edited By: Pradeep Kumar Chauhan

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट