नोएडा, जागरण संवाददाता। कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस ने पांच लुटेरों को गिरफ्तार कर छलेरा स्थित शौचालय के पास 19 मार्च की रात कंपनीकर्मी के सिर में पत्थर मारकर हुई कैश लूट का पर्दाफाश किया है। पकड़े गए आरोपितों की पहचान मोहम्मद वकील अंसारी निवासी बलिया, रवि निवासी असम, असगर, आशिम व पुनियानंद शाह निवासी अररिया बिहार के रूप में हुई। वकील, असगर, आशिम, पुनियानंद शाह सेक्टर 9 झुग्गी में जबकि, रवि शर्मा झुंडपुरा गांव में रहता है।

लूट का सामान बरामद

आरोपितों के पास से लूट के एक लाख 40 हजार रुपये नकदी, लूट के पैसे से खरीदी गई टीवीएस जूपिटर स्कूटी, आइ कार्ड, पासपोर्ट, आधार कार्ड व अलग-अलग बैंक के डेबिट कार्ड, लूट के दो मोबाइल, दो चाकू सहित अन्य सामान बरामद हुए हैं।

चेकिंग में हुआ गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार मंगलवार को चेकिंग के दौरान इन आरोपितों को छलेरा गली नंबर दो के पास से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार पकड़े गए आरोपित रेकी कर लूटपाट की वारदात को अंजाम देते हैं। इन आरोपितों ने 19 मार्च की रात करीब 10 बजे छलेरा गांव के पास स्थित एक शौचालय के पास एक व्यक्ति के सिर में पत्थर मारकी लूटपाट की थी।

लूट की रकम से खरीदी स्कूटी

पुलिस के अनुसार लूटी गई रकम से आरोपितों ने स्कूटी भी खरीद ली थी। स्कूटी के अलावा लूट से संबंधित एक लाख 40 हजार रुपये नकदी सहित अन्य सामान बरामद हुआ है। फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए पांचों के आरोपितों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली है।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

Posted By: Prateek Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस