Move to Jagran APP

BJP विधायक के साथ फोटो खिंचवाकर फंस गए बसपा नेता, आलाकमान तक पहुंची शिकायत

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष व बसपा नेता रविंद्र भाटी को जेवर के भाजपा विधायक धीरेंद्र सिंह के साथ फोटो खिंचवाना भारी पड़ गया। रविंद्र भाटी हाल ही में सपा से बसपा में शामिल हुए हैं।

By JP YadavEdited By: Published: Wed, 25 Sep 2019 11:21 AM (IST)Updated: Wed, 25 Sep 2019 11:21 AM (IST)
BJP विधायक के साथ फोटो खिंचवाकर फंस गए बसपा नेता, आलाकमान तक पहुंची शिकायत
BJP विधायक के साथ फोटो खिंचवाकर फंस गए बसपा नेता, आलाकमान तक पहुंची शिकायत

ग्रेटर नोएडा [धर्मेंद्र चंदेल]। पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष व बसपा नेता रविंद्र भाटी को जेवर के भाजपा विधायक धीरेंद्र सिंह के साथ फोटो खिंचवाना भारी पड़ गया। लोगों ने भाजपा में शामिल होने की बात प्रचारित कर उनका फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। किसी ने बसपा हाईकमान के पास भी फोटो भेज दिया गया। इससे बसपा हाईकमान लाल-पीला हो गया। लखनऊ से फोन आने लगे।

loksabha election banner

लोगों ने भाजपा में शामिल होने की बात कह वायरल कर दिया फोटो

बता दें कि रविंद्र भाटी कुछ दिन पहले ही सपा छोड़कर बसपा में शामिल हुए थे। जिन लोगों ने उन्हें बसपा में शामिल कराया था, हाईकमान उनसे नाराजगी जाहिर करने लगा। दादरी के पूर्व विधायक सतवीर गुर्जर व जिलाध्यक्ष से रिपोर्ट मांगी गई। उधर जब रविंद्र भाटी के भाजपा में शामिल होने की बात क्षेत्र में आग की तरफ फैली तो उनके पास क्षेत्र के तमाम लोगों के बधाई संदेश आने लगे।

बसपा ने लिया संज्ञान, पूर्व जिला पंचायत चेयरमैन को देनी पड़ी सफाई

गौरतलब है कि गौतमबुद्धनगर बसपा सुप्रीमों मायावती का गृह जनपद है। यहां का कोई नेता बसपा छोड़कर दूसरे दल में शामिल होता है तो खबर लखनऊ तक जाती है। लोकसभा चुनाव के दौरान भी कई बड़े नेता बसपा छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे। रविंद्र भाटी के भी पार्टी छोड़ने की चर्चा से बसपा में फिर हलचल की चर्चाएं जोर पकड़ गई। वहीं इन चर्चाओं से बसपा में रविंद्र की मुश्किल बढ़ गई। मंगलवार को उन्होंने सामने आकर सफाई देनी पड़ी कि वे भाजपा में शामिल नहीं हुए हैं। बसपा के कार्यकर्ता हैं, कभी पार्टी नहीं छोड़ेंगे।

रविंद्र भाटी के भाजपा में शामिल होने की चर्चा

दरअसल, लड़पुरा गांव की जमीन को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण सहमति के आधार खरीद रहा है। रविवार को गांव में प्राधिकरण द्वारा शिविर का आयोजन किया गया। जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह भी गांव पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों के साथ बैठक कर समस्या सुनी। इसी दौरान पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष रविंद्र भाटी भी ग्रामीणों की समस्या लेकर शिविर में पहुंच गए। विधायक के सामने उन्होंने ग्रामीणों की तमाम समस्याएं रखकर उनका समाधान कराने का आग्रह किया। प्राधिकरण अधिकारियों के सामने भी रविंद्र भाटी ने ग्रामीणों की समस्या उठाई। इसी दौरान वे जेवर विधायक के साथ बातचीत करने लगे। लोगों ने दोनों का एक साथ फोटो खिंचकर वायरल कर दिया। इससे रविंद्र भाटी के बसपा छोड़कर भाजपा में शामिल होने की चर्चाएं होने लगी।

बसपा नेता ने दी ये सफाई

रविंद्र भाटी के परिवार का क्षेत्र में वजूद है। उनकी पत्नी पुष्पा भाटी भी दो बार जिला पंचायत सदस्य चुनी गई थी। इससे यह बात क्षेत्र में आग की तरफ फैल गई। रविंद्र भाटी ने मंगलवार को बयान जारी करा कहा कि ग्रामीणों की समस्याओं को हमेशा प्रमुखता से उठाया है, इसलिए शिविर में पहुंच गए। क्षेत्र के विधायक धीरेंद्र सिंह भी वहां आए हुए थे। उनके सामने भी समस्याएं उठाई। इसी दौरान किसी ने फोटो खींच लिया।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.