Move to Jagran APP

बिग बॉस विनर आशुतोष कौशिक ने शादी के लिए जमा रकम को किया पीएम केयर्स फंड में दान

बिगबॉस विनर और एमटीवी रोडीज-5 जीतकर तहलका मचाने वाले आशुतोष कौशिक ने लॉकडाउन के बीच अपनी शादी रचाई।

By Prateek KumarEdited By: Published: Tue, 28 Apr 2020 10:55 PM (IST)Updated: Tue, 28 Apr 2020 10:55 PM (IST)
बिग बॉस विनर आशुतोष कौशिक ने शादी के लिए जमा रकम को किया पीएम केयर्स फंड में दान
बिग बॉस विनर आशुतोष कौशिक ने शादी के लिए जमा रकम को किया पीएम केयर्स फंड में दान

नोएडा, जागरण संवाददाता। बिगबॉस विनर और 'एमटीवी रोडीज-5' जीतकर तहलका मचाने वाले आशुतोष कौशिक ने लॉकडाउन के बीच अपनी शादी रचाई। वे रविवार को सेक्टर 100 में अलीगढ़ की रहने वाली अर्पिता के साथ शादी के बंधन में बंध गए। साथ ही शादी में खर्च होने वाली राशि को पीएम केयर फंड में जमा किया। सादगी से हुई शादी में उनके अलावा केवल चार-पांच लोग मौजूद रहे। इसमें आशुतोष की मां और उनकी बहन शामिल हुईं। वहीं, अर्पिता की तरफ से भी मां और उनकी बहन शादी के कार्यक्रम में शामिल हुईं।

loksabha election banner

शादी की वीडियो और फोटो शेयर कर दी जानकारी

आशुतोष ने फेसबुक के जरिए कुछ वीडियो और फोटो शेयर कर जानकारी दी। अलीगढ़ की रहने वाली अर्पिता संग सात फेरे लेते आशुतोष कौशिक के इस वीडियो में शादी की सादगी साफ दिखाई दे रही है।आशुतोष द्वारा शादी के लिए जमा की रकम पीएम केयर्स फंड में डोनेट करने के इस फैसले की लोग काफी सराहना कर रहे हैं।

सादगीपूर्ण तरीके से शादी करने का फैसला

दैनिक जागरण से बातचीत के दौरान सहारनपुर के रहने वाले आशुतोष ने बताया कि देश में महामारी का प्रकोप फैलने के चलते उन्होंने सादगीपूर्ण तरीके से शादी करने का फैसला लिया। भीड़- भाड़ और ढोल-नगाड़े को छोड़ लॉकडाउन के नियमों का पूरी तरह पालन किया। इसके साथ ही शादी में खर्च करने की बजाय इस पैसे को पीएम केयर फंड में कोरोना की लड़ाई के लिए दान किया।

इधर, नोएडा में कोरोना का कहर जारी है। हालांकि प्रशासन इसका काफी मुस्‍तैदी से सामना कर रहा है। स्‍थानीय लोग भी लॉकडाउन का पालन कर इस कोरोना के संक्रमण को रोकने में लगे हैं। हॉट स्‍पॉट बना कर मरीजों को आइसोलेट किया जा रहा है ताकि जल्‍द से जल्‍द लोग ठीक हो जाएं और उनके संक्रमण की चेन टूट सके।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.