नोएडा, जागरण संवाददाता। कोतवाली सेक्टर-24 क्षेत्र में रहने वाली एक महिला अधिकारी की नाबालिग बेटी से शुक्रवार शाम छेड़छाड़ और विरोध करने पर उसे कार में अगवा करने की कोशिश का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि अगवा करने का प्रयास करने वाला युवक भी किशोरी के सेक्टर में ही रहता है। किशोरी के शोर मचाने पर लोगों ने आरोपित युवक को दबोच कर पुलिस को सौंप दिया। सेक्टर निवासियों के साथ देर रात किशोरी के स्वजनों ने कोतवाली में जमकर हंगामा किया।

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित किशोरी एक पॉश सेक्टर में रहती है। उसकी मां सरकारी विभाग में अधिकारी हैं। शुक्रवार को वह रोज की तरह ट्यूशन पढ़ने गई थी। शाम को वह ट्यूशन पढ़कर पैदल ही घर लौट रही थी। तभी उसी सेक्टर में रहने वाले 24 वर्षीय युवक ने किशोरी को रास्ते में रोक लिया। आरोप है कि युवक ने किशोरी का हाथ पकड़ कर पहले छेड़छाड़ की और उसके विरोध करने पर कार में खींचने का प्रयास किया। किशोरी ने शोर मचा दिया।

इस पर सेक्टर के कुछ लोगों की नजर कार सवार पर पड़ी और उन्होंने उसे घेर कर दबोच लिया। सेक्टर निवासियों ने युवक की पिटाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। छात्रा से छेड़छाड़ व अगवा के प्रयास की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी भी कोतवाली पहुंचे और किशोरी के स्वजनों को समझा कर शांत कराया। कोतवाली प्रभारी रामफल सिंह का कहना है कि एक महिला ने पुलिस को छेड़छाड़ की सूचना दी थी। आरोपित युवक नशे की हालत में था। पुलिस के पहुंचने पर स्वजनों ने ही आरोपित को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया। अभी तक स्वजनों की तरफ से शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

Posted By: JP Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस