Move to Jagran APP

नोएडा में 8 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या, फुफेरा भाई गिरफ्तार

नोएडा पुलिस ने 19 साल के एक युवक को दुष्कर्म और हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है।

By Mangal YadavEdited By: Published: Sun, 05 Apr 2020 09:55 AM (IST)Updated: Sun, 05 Apr 2020 10:37 AM (IST)
नोएडा में 8 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या, फुफेरा भाई  गिरफ्तार
नोएडा में 8 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या, फुफेरा भाई गिरफ्तार

नोएडा, जागरण संवाददाता। नोएडा के सेक्टर 49 कोतवाली क्षेत्र के सलारपुर गांव के पास 8 वर्षीय बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। दुष्कर्म व हत्या का आरोप उसके फुफेरे भाई पर लगा है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाली सेक्टर 49 पुलिस के अनुसार शनिवार देर रात पुलिस को सलारपुर गांव के पास 8 वर्षीय बच्ची के शव मिलने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार बच्ची का परिवार मूल रूप से नालंदा बिहार का रहने वाला है और यहां सलारपुर गांव में झुग्गियों में रहता है। पुलिस ने इस मामले में बच्ची के फुफेरे भाई को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है आरोपित युवक शनिवार रात बच्ची को लेकर गया और दुष्कर्म किया। वारदात के बाद पकड़े जाने के डर की वजह से उसका मुंह दबाकर हत्या कर दी।

बीयर शॉप का शटर तोड़ चोरी की कोशिश

उधर, सेक्टर 12 में एक बीयर शॉप का शटर तोड़कर चोरी की कोशिश की गई है। शुक्रवार रात हुई वारदात में कोतवाली सेक्टर 24 पुलिस ने एफआइआर दर्ज की है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि सेक्टर 12 में बीयर शॉप है। शुक्रवार रात चोर बीयर शॉप के शटर को उठाने, तोड़ने की कोशिश किये हैं। कोई सामान चोरी नहीं हो सका है। शनिवार सुबह जानकारी होने पर दुकान मालिक ने पुलिस से शिकायत की है। चोरी के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। दुकान व उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की जाएगी।

मकान का ताला तोड़कर 12 एलईडी व इनवर्टर चोरी

वहीं लॉकडाउन के चलते बंद पड़े एक मकान का ताला तोड़कर चोर 12 एलईडी, इनवर्टर सहित अन्य कीमती सामान चुरा ले गए। मकान मालिक ने कोतवाली सेक्टर-39 में एफआइआर दर्ज कराई है। शिकायत के अनुसार, पंकज कुमार का सेक्टर-46 के बी ब्लॉक में एक मकान है। उसको उन्होंने वीवो कंपनी को किराये पर दे रखा था, जो लोग वहां रहते थे, वह चीन के थे। कोरोना वाइरस के कारण 10 मार्च को ताला लगाकर सभी लोग चले गए। इस बीच शिकायतकर्ता भी अपने घर में थे।

दो अप्रैल को जब पंकज ने सेक्टर 46 में रहने वाले अपने एक रिश्तेदार को फोन कर वहां देखने को कहा। इस दौरान उनके वहां एक व्यक्ति ने जाकर देखा तो खिड़की टूटी थी और अंदर में सामान बिखरे हुए थे। इस दौरान उस मकान के कमरों में 12 एलईडी लगी थी, वह सभी गायब थी व इनवर्टर भी गायब था। अन्य सामान भी वहां से गायब थे। फिलहाल शिकायत के आधार पर पुलिस चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच कर रही है।

 ये भी पढ़ेंः LockDown: अब नोएडा में अभिभावकों से फीस नहीं मांग सकेंगे स्कूल, दबाव बनाया तो होगी जेल 

LockDown: पुलिस के लिए हेल्पलाइन बनी सिर दर्द, लोग कर रहे मनपसंद भोजन की मांग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.