Move to Jagran APP

Noida Crime: 20 वर्षीय पड़ोसी ने दूसरी कक्षा के छात्र के साथ किया कुकर्म, खून से लथपथ अवस्था में बच्चा आया घर

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने हैवानियत की हदों को पार कर दिया है। दरअसल ग्रेटर नोएडा के एक 20 वर्षीय युवक ने अपने पड़ोस में रहने वाले दूसरी कक्षा के छात्र के साथ कुकर्म किया है।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaPublished: Sat, 03 Dec 2022 04:41 PM (IST)Updated: Sat, 03 Dec 2022 04:41 PM (IST)
Noida Crime: 20 वर्षीय पड़ोसी ने दूसरी कक्षा के छात्र के साथ किया कुकर्म, खून से लथपथ अवस्था में बच्चा आया घर
20 वर्षीय पड़ोसी ने दूसरी कक्षा के छात्र के साथ किया कुकर्म, खून से लथपथ अवस्था में बच्चा आया घर

नोएडा, जागरण संवाददाता । उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने हैवानियत की हदों को पार कर दिया है। दरअसल, ग्रेटर नोएडा के एक 20 वर्षीय युवक ने अपने पड़ोस में रहने वाले दूसरी कक्षा के छात्र के साथ कुकर्म किया है।

loksabha election banner

खून से लथपथ होकर घर आया था बच्चा

इस कुकर्म को अंजाम देने के बाद आरोपित युवक ने बच्चे को घर भेज दिया। बच्चा जब घर पहुंचा तो वह खून से लथपथ था। ऐसी अवस्था में देख उसके घरवाले परेशान होकर उसे उपचार के लिए अस्पताल ले गए, जहां उसे भर्ती कराया गया। इस बात कि सूचना घर वालों ने पुलिस को दी है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें - JNU Row: जातिसूचक नारों को लेकर एक्शन में आया विश्वविद्यालय प्रशसान, जेएनयू परिसर के हर केंद्र पर लगेंगे कैमरे

10 साल के बच्चे के साथ किया था कुकर्म 

ग्रेटर नोएडा का ऐसा ही एक मामला सामने आया था, जिसमें एक 10 साल के लड़के के साथ कुकर्म किया गया था। मामले में पीड़ित की शिकायत के पर ईकोटेक-3 थाना में मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने बच्चे को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने इस बात की पुष्टि की थी कि बच्चे के साथ कुकर्म हुआ है।

यह भी पढ़ें - Delhi: जगद्गुरु रामभद्राचार्य के खिलाफ दायर अर्जी कोर्ट ने की खारिज, महात्मा बुद्ध पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

यह भी पढ़ें - Delhi Crime: तिलक नगर इलाके में महिला की चाकू घोंपकर की गई हत्या, आरोपित की तलाश में जुटी पुलिस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.