नोएडा, जागरण संवाददाता । उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने हैवानियत की हदों को पार कर दिया है। दरअसल, ग्रेटर नोएडा के एक 20 वर्षीय युवक ने अपने पड़ोस में रहने वाले दूसरी कक्षा के छात्र के साथ कुकर्म किया है।

खून से लथपथ होकर घर आया था बच्चा

इस कुकर्म को अंजाम देने के बाद आरोपित युवक ने बच्चे को घर भेज दिया। बच्चा जब घर पहुंचा तो वह खून से लथपथ था। ऐसी अवस्था में देख उसके घरवाले परेशान होकर उसे उपचार के लिए अस्पताल ले गए, जहां उसे भर्ती कराया गया। इस बात कि सूचना घर वालों ने पुलिस को दी है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें - JNU Row: जातिसूचक नारों को लेकर एक्शन में आया विश्वविद्यालय प्रशसान, जेएनयू परिसर के हर केंद्र पर लगेंगे कैमरे

10 साल के बच्चे के साथ किया था कुकर्म 

ग्रेटर नोएडा का ऐसा ही एक मामला सामने आया था, जिसमें एक 10 साल के लड़के के साथ कुकर्म किया गया था। मामले में पीड़ित की शिकायत के पर ईकोटेक-3 थाना में मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने बच्चे को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने इस बात की पुष्टि की थी कि बच्चे के साथ कुकर्म हुआ है।

यह भी पढ़ें - Delhi: जगद्गुरु रामभद्राचार्य के खिलाफ दायर अर्जी कोर्ट ने की खारिज, महात्मा बुद्ध पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

यह भी पढ़ें - Delhi Crime: तिलक नगर इलाके में महिला की चाकू घोंपकर की गई हत्या, आरोपित की तलाश में जुटी पुलिस

Edited By: Nidhi Vinodiya

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट