ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। दिल्ली से सटे यूपी के ग्रेटर नोएडा में चालक को बंधक बनाकर कार लूटने वाले बदमाश मुठभेड़ के बाद पुलिस गिरफ्त में है। वहीं, मुठभेड़  के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी है।घायल बदमाश को अस्पताल भेजा गया है। घायल बदमाश का नाम अरुण है, जो शुक्लम पुरा सिंभावली हापुड़ का रहने वाला है। वहं, एक अन्य बदमाश अमित गुर्जर सिंभावली हापुड़ का रहने वाला है, उसे गिरफ्तार किया गया है। वहीं, एक अन्य यानी तीसरा बदमाश विकास फरार होने में कामयाब रहा।

गिरफ्तार दोनों बदमाशों के पास से दो तमंचा, कारतूस व लूटी गई अर्टिगा कार बरामद हुई है। अर्टिगा कार के अंदर घटना में प्रयुक्त रस्सी व नोएडा सेक्टर 49 से लूटा गया मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है।

मुठभेड़ में वाहन चोर गिरफ्तार,साथी फरार

नोएडा फेज-3 कोतवाली पुलिस व वाहन चोर बदमाशों के बीच शुक्रवार देर रात मुठभेड़ हो गई। कोतवाली क्षेत्र के पुस्ता रोड बहलोलपुर पर हुई मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपित की पहचान बुलंदशहर निवासी अनीस के रूप में हुई है। वहीं एक अन्य बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया है। फरार बदमाश की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने घेराबंदी कर दी है। कोतवाली प्रभारी विवेक त्रिवेदी ने बताया कि घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। अनीस के पास से चोरी की बाइक, अवैध तमंचा व कारतूस बरामद किया गया है। एडीसीपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि मुठभेड़ में घायल बदमाश के खिलाफ बिसरख और सेक्टर-58 थाने में भी केस दर्ज हैं।

Edited By: Jp Yadav