नोएडा [रजनी कान्त मिश्र]। सेक्टर 61 स्थित एक सोसायटी में बीटेक की छात्रा से उसके फ्लैट में हुए विवाद के बाद 11वीं के एक छात्र आत्‍मघाती कदम उठा लिया। उसने आठवीं फ्लोर से छलांग लगा दी। घटना में छात्र की मौत हो गई है। लोगों ने बताया उसकी उम्र करीब 15 वर्ष थी। 

छात्रा के गले पर मिले धारदार हथियार से हमले के निशान

वहीं छात्रा के गले सहित अन्य जगह धारदार हथियार से हमले के निशान है। गंभीर रूप से जख्मी छात्रा का सेक्टर 62 स्थित फोर्टिस अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसओ शॉबेज खान ने बताया कि छात्रा का परिवार सोसायटी के आठवें फ्लोर पर रहता है। बृहस्पतिवार को छात्रा का परिवार कहीं गया हुआ था।

शाम को हुआ विवाद

शाम करीब साढ़े पांच बजे उसी सोसायटी में रहने वाला 15 वर्षीय एक छात्र युवती के फ्लैट में पहुंचा। बताया जा रहा है कि वहां दोनों में विवाद हुआ। इसके बाद युवती शोर मचाते हुए बाहर की तरफ निकली व छात्र ने बालकनी से छलांग लगा दी।

छात्रा बीटेक की कर रही पढ़ाई

घायल छात्रा गाजियाबाद के एक नामी इंजीनियरिंग कॉलेज से बीटेक तृतीय वर्ष की पढ़ाई कर रही है, जबकि मृतक छात्र 11वीं का छात्र बताया जा रहा। कोतवाली सेक्टर 58 पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

भाजपा नेता का केजरीवाल पर तंज- कहा बातों की धनी सरकार, काम में है फिसड्डी

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

Posted By: Prateek Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप