Move to Jagran APP

जिला पंचायत के ठेकेदार की गोली मारकर हत्या

राग घटना की जांच में जुटी पुलिस को सेक्टर में लगे सीसीटीवी कैमरे से अहम सुराग मिलने की उम्मीद है। बताया गया है कि बदमाश सेंट्रो कार में सवार होकर घटना को अंजाम देने के बाद भागे है। --- प्रथम ²ष्टया जांच के दौरान विवाद की बात सामने आई है। हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश किया जाए

By JagranEdited By: Published: Tue, 05 Feb 2019 09:54 PM (IST)Updated: Tue, 05 Feb 2019 10:14 PM (IST)
जिला पंचायत के ठेकेदार की गोली मारकर हत्या
जिला पंचायत के ठेकेदार की गोली मारकर हत्या

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : कासना कोतवाली क्षेत्र के गामा दो सेक्टर में एवरग्रीन मार्केट में गोलगप्पे खाने आए ठेकेदार को बदमाशों ने गोली मार दी। घायल अवस्था में ठेकेदार को अस्पताल ले जाया गया। उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। घटना को अंजाम देने वाले बदमाश कार में बैठ कर फरार हो गए। पुलिस सेक्टर के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। ठेकेदार की हत्या के पीछे ठेकेदारी का विवाद बताया जा रहा है। पुलिस की अलग-अलग टीमें बदमाशों की तलाश में जुट गई हैं।

loksabha election banner

मूल रूप से जारचा कोतवाली क्षेत्र के झम्मनपुरा गांव निवासी 38 वर्षीय नीरज जिला पंचायत के उद्यान विभाग में ठेकेदारी करते थे। मंगलवार शाम नीरज अपने जिला पंचायत के प्रशासनिक अधिकारी जयकुमार भाटी और दोस्त गजेंद्र ¨सह के साथ सेक्टर गामा दो स्थित एवरग्रीन स्वीट पर गोल गप्पे खा रहे थे। इसी दौरान दो हमलावर मौके पर पहुंचे और उन्होंने नीरज को सिर में गोली मार दी। वहां मौजूद लोगों का कहना है कि हमलावर कुछ दूर खड़ी कार में सवार होकर फरार हुए हैं। कार में बदमाशों के कुछ साथी पहले से मौजूद थे। ठेकेदार को गोली मारने की सूचना मिलते ही पुलिस कैलाश अस्पताल पहुंची। वहां उससे पूछताछ की गई। इसी दौरान ठेकेदार की मौत हो गई।

---

चार साल पहले भी इसी मार्केट में हुई थी हत्या

करीब चार साल पहले इसी एवरग्रीन मार्केट में साकीपुर गांव के रहने वाले देवेंद्र की हत्या की गई थी। मामले में सुंदर भाटी गिरोह के बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उस दौरान घटना के पीछे पैंठ से वसूली को वजह बताया गया था। अब इसी मार्केट में ठेकेदारी के विवाद में ठेकेदार की हत्या की गई। आशंका है कि इसमें गिरोह के बदमाश शामिल हो सकते है।

---

सीसीटीवी से मिले अहम सुराग

सेक्टर में लगे सीसीटीवी कैमरे में ठेकेदार को गोली मारने वाला कैद हो गया है। पुलिस को सीसीटीवी कैमरे से हत्यारोपियों के खिलाफ अहम सुराग मिले हैं। बताया गया है कि बदमाश सेंट्रो कार में सवार होकर घटना को अंजाम देने के बाद भागे है।

---

प्रथम ²ष्टया जांच के दौरान विवाद की बात सामने आई है। हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

पीयूष ¨सह, अतिरिक्त प्रभारी, सीओ प्रथम, ग्रेटर नोएडा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.