Move to Jagran APP

प्रबंध निदेशक ने लगाई बिजली अधिकारियों को फटकार

शहर में बिजली कटौती के बीच जिले के बिजली अधिकारियों की जमकर लताड़ लगी। दरसल मंगलवार को पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड (पीवीवीएनएल) के प्रबंध निदेशक बिजली अधिकारियों की बैठक के लिए शहर में आए हुए थे। सेक्टर 5

By JagranEdited By: Published: Wed, 23 Jan 2019 12:43 AM (IST)Updated: Wed, 23 Jan 2019 12:43 AM (IST)
प्रबंध निदेशक ने लगाई बिजली अधिकारियों को फटकार
प्रबंध निदेशक ने लगाई बिजली अधिकारियों को फटकार

जागरण संवाददाता, नोएडा : शहर में बिजली कटौती के बीच जिले के बिजली अधिकारियों की जमकर लताड़ लगी। दरअसल मंगलवार को पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड (पीवीवीएनएल) के प्रबंध निदेशक बिजली अधिकारियों की बैठक के लिए शहर में आए हुए थे। सेक्टर 58 में बैठक के दौरान शहर में बारिश से हुई कटौैती से वह काफी नाराज नजर आए। उन्होंने कहा कि बिजली अधिकारियों में आपस में तालमेल न होने से शहर में उपभोक्ताओं को बिजली कटौती झेलनी पड़ी।

loksabha election banner

सेक्टर-58 के डीआर सेंटर में एमडी आशुतोष निरंजन ने मुख्य अभियंता, दोनों अधीक्षण अभियंता, सभी अधिशासी अभियंता और सभी एसडीओ के साथ बैठक की। बैठक में जमकर फटकार लगाई सुनवाई गई। उन्होंने कहा कि पूर्व में बिजली लाइन और फीडरों पर मरम्मत आदि का कार्य नहीं किया गया है। इस वजह से थोड़ी बारिश पड़ते ही बिजली आपूर्ति की गंभीर समस्या खड़ी हो गई। सब स्टेशन व फीडरों पर ब्रेक डाउन से उपभोक्ताओं को घंटों बिजली कटौती झेलनी पड़ी। बिजली अधिकारियों के बीच आपस में तालमेल नहीं होने से समस्या खड़ी होती है। उसी का नतीजा है कि इस साल की पहली बारिश में ही उपभोक्ताओं को घंटों बिजली कटौती झेलनी पड़ी। इसके साथ ही बकायेदारों पर सख्त कार्रवाई की जाए। निर्धारित राजस्व लक्ष्य को समय पर पूरा किया जाए। उपभोक्ताओं की सुविधा और फीडरों की मरम्मत आदि का ध्यान रखा जाए। जिम्मेदार अधिकारी समय रहते अपनी कार्य प्रणाली में सुधार कर लें। अन्यथा निगम की ओर से सख्त कार्रवाई के लिए भी तैयार रहें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.