Move to Jagran APP

प्रबंध निदेशक ने जेई व एसडीओ को लगाई फटकार

पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड (पीवीवीएनएल) के प्रबंध निदेशक ने उपभोक्ताओं के गलत बिजली बिलों को सही करने को लेकर देरी करने पर सभी जूनियर इंजीनियर और उपकेंद्र अधिकारी को जमकर फटकार लगाई। साथ ही अधिशासी अभियंताओं को निर्देश दिए कि उपभोक्ताओं गलत बिजली बिलों को तत्काल ठीक किया जाए। इसके लिए जेई व एसडीओ पर निगरानी रखी जाए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Dec 2018 12:26 AM (IST)Updated: Fri, 14 Dec 2018 12:26 AM (IST)
प्रबंध निदेशक ने जेई व एसडीओ को लगाई फटकार
प्रबंध निदेशक ने जेई व एसडीओ को लगाई फटकार

जासं, नोएडा :

loksabha election banner

पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड (पीवीवीएनएल) के प्रबंध निदेशक ने उपभोक्ताओं के गलत बिजली बिलों को सही करने को लेकर देरी करने पर सभी जूनियर इंजीनियर और उपकेंद्र अधिकारी को जमकर फटकार लगाई। साथ ही अधिशासी अभियंताओं को निर्देश दिए कि उपभोक्ताओं के गलत बिजली बिलों को तत्काल ठीक किया जाए। इसके लिए जेई व एसडीओ पर निगरानी रखी जाए।

सेक्टर-58 में हुई बैठक में उन्होंने कहा कि जब उपभोक्ताओं की शिकायतें दूर होंगी, तभी उपभोक्ता बिल जमा करने में खुद से पहल करेंगे। कुछ अधिकारी उपभोक्ताओं को टरकाने में लगे हुए हैं। इससे उपभोक्ता निगम की कार्यप्रणाली से नाखुश रहते हैं। अधिकारी उपभोक्ताओं के बिल सही करने, कनेक्शन देने सहित आदि समस्याओं का तत्काल समाधान करें। उन्होंने बि¨लग एजेंसियों को हिदायत दी कि हर महीने शत-प्रतिशत बिल बनाकर उपभोक्ताओं को सौंपे जाएं। बिजली कनेक्शन के लिए आवेदन करने के 48 घंटे में कनेक्शन दे दिया जाए। कनेक्शन की रसीद कटाने से कनेक्शन की प्रक्रिया पूरी नहीं होती है। उपभोक्ता के घर पर मीटर भी तत्काल लगाया जाए। इस बैठक में मुख्य अभियंता एसके वर्मा, अधीक्षण अभियंता एके ¨सह, अधीक्षण अभियंता विवेक अग्रवाल सहित सभी बिजली अधिकारी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.