Move to Jagran APP

बेखौफ बदमाशों ने हथियार के बल पर लूट की तीन घटनाओं को दिया अंजाम

कार सवार बदमाशों के द्वारा लिफ्ट देकर लूटपाट करने की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। बदमाश आए दिन लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। कार सवार चार बदमाशों ने लिफ्ट देकर दो लोगों से सोने की चेन अंगूठी नकदी सहित अन्य सामान लूट लिया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़ितों की तहरीर के आधार पर पु

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Nov 2019 07:26 PM (IST)Updated: Fri, 22 Nov 2019 07:26 PM (IST)
बेखौफ बदमाशों ने हथियार के बल पर लूट की तीन घटनाओं को दिया अंजाम
बेखौफ बदमाशों ने हथियार के बल पर लूट की तीन घटनाओं को दिया अंजाम

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा: कार सवार बदमाशों के द्वारा लिफ्ट देकर लूटपाट करने की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। कार सवार चार बदमाशों ने लिफ्ट देकर दो लोगों से सोने की चेन, अंगूठी, नकदी सहित अन्य सामान लूट लिया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़ितों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

पुलिस ने बताया साकीपुर गांव निवासी अशोक एक व्यापारी की कार चलाते हैं। शुक्रवार सुबह वह घर से ड्यूटी जाने के लिए निकले थे। ओमेक्स गोलचक्कर पर खड़े होकर वह वाहन का इंतजार कर रहे थे। इस दौरान उनके पास स्विफ्ट कार आकर रुकी। कार सवार बदमाशों ने उन्हें जबरन कार में बैठा लिया। कुछ दूर जाने पर बदमाशों ने पिस्टल निकालकर अशोक को गोली मारने की धमकी दी और सोने की चेन और अंगूठी लूट ली। बदमाशों ने उनके मोबाइल से सिम भी निकाल लिया। बदमाश लगभग आधे घंटे तक बंधक बनाकर उन्हें शहर की सड़कों पर घुमाते रहे और फिर ओमीक्रान सेक्टर के पास सड़क पर फेंककर फरार हो गए। किसी तरह उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची सूरजपुर और बीटा दो थाने की पुलिस सीमा विवाद में उलझ गई। बाद में अधिकारियों के आदेश पर सूरजपुर पुलिस ने मामला दर्ज किया। कार सवार बदमाशों ने दूसरी घटना को बीटा दो थाना क्षेत्र में अंजाम दिया। पुलिस ने बताया मूलरूप से आगरा निवासी वीरेंद्र प्रताप सिंह गामा सेक्टर में एक शादी समारोह में आए थे। आवश्यक काम से शुक्रवार सुबह कामर्शियल बेल्ट गए थे। यहां पर कार सवार बदमाशों ने अंकल कह कर उन्हें कार में बैठा लिया। पिस्टल के बल पर उनसे दो सोने की अंगूठी, सोने की चेन और चार हजार रुपये लूट ली और फरार हो गए।

-------- हथियार के बल पर प्रोफेसर से नकदी व अंगूठी लूटी

जासं, ग्रेटर नोएडा:

परीचौक पुलिस चौकी से सौ मीटर दूरी पर बदमाशों ने एक प्रोफेसर के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया। हथियार के बल पर नकदी व सोने की अंगूठी लूट ली। पुलिस पहले सीमा विवाद में उलझी लेकिन बाद में बीटा दो कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

मूलरूप से नई दिल्ली पांडव नगर निवासी बिदेश्वर प्रसाद नॉलेज पार्क स्थित एक कॉलेज में प्रोफेसर हैं। दर्ज रिपोर्ट में उन्होंने कहा है कि 20 नवंबर की शाम लगभग पौने सात बजे वह अपने घर लौट रहे थे। परी चौक पुलिस चौकी से लगभग सौ मीटर आगे ट्रैफिक के कारण कार धीरे चला रहे थे। इसी दौरान चार बदमाशों ने आगे खड़े होकर कार रुकवा ली। आरोपी जबरन उनकी कार में सवार हो गए। आरोपियों ने पिस्टल के बल पर सात हजार रुपये और अंगूठी लूट ली। बाद में एडवांट बिल्डिग के पास कार से उतरकर फरार हो गए।

-----------------

वर्जन

तीनों मामले में पीड़ितों की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

रणविजय सिंह, एसपी देहात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.