Move to Jagran APP

अफगानी समझ कर कश्मीरी छात्र की हुई थी पिटाई

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : नॉलेज पार्क स्थित शारदा विश्वविद्यालय में पढ़ने वाला कश्मीरी छात्र च

By JagranEdited By: Published: Wed, 31 Oct 2018 08:11 PM (IST)Updated: Wed, 31 Oct 2018 08:11 PM (IST)
अफगानी समझ कर कश्मीरी छात्र की हुई थी पिटाई
अफगानी समझ कर कश्मीरी छात्र की हुई थी पिटाई

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : नॉलेज पार्क स्थित शारदा विश्वविद्यालय में पढ़ने वाला कश्मीरी छात्र चार दिन पहले संदिग्ध परिस्थिति में गायब हो गया था। गायब होने के बाद से उसका मोबाइल स्विच ऑफ है। पुलिस जांच में पता चला है कि विवि में छात्रों ने अफगानी समझ कर कश्मीरी छात्र बिलाल की कुछ दिन पहले पिटाई कर दी थी। पिटाई के बाद से बिलाल खिलाफ हो गया था। पुलिस जांच में यह भी पता चला है कि बिलाल दिल्ली एयरपोर्ट से फ्लाइट पकड़ कर जम्मू गए हैं। दिल्ली एयरपोर्ट की सीसीटीवी फुटेज में भी बिलाल को देखा गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। सूत्रों ने दावा किया है कि बिलाल गुस्से में विवि छोड़ कर गया है।

loksabha election banner

मूलरूप से कश्मीर के रहने वाले 17 वर्षीय छात्र एहतेशाम बिलाल शारदा विवि से बीएमआइटी बीएससी इन मेडिकल इमे¨जग की पढ़ाई कर रहे हैं। कुछ दिन पहले सेमेस्टर की परीक्षा खत्म हुई थी। उसके बाद 28 अक्टूबर को वह घूमने की बात कहकर विवि से निकले थे। लेकिन वापस नहीं लौटे। पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि बीते रविवार की दोपहर 12 बजे वह दिल्ली में थे। इसके बाद सोमवार दोपहर ढाई बजे उसकी लोकेशन जम्मू में मिली थी। छात्र के मोबाइल कॉल डिटेल से यह पता चला कि उन्होंने सोमवार शाम साढ़े चार बजे पिता से आखिरी बार बात की थी। हालांकि, उस समय उन्होंने अपने पिता को जम्मू में होने की जानकारी नहीं दी थी। इसके बजाय बताया था कि वह दिल्ली मेट्रो में हैं। इसके बाद से छात्र का मोबाइल फोन बंद है।

बॉक्स

पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने किया ट्वीट

जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने एहतेशाम बिलाल को बरामद करने की मांग को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ ¨सह को ट्वीट किया है। ट्वीट में कहा गया है कि कश्मीरी छात्र का अचानक गायब होना ¨चता का विषय है। पुलिस को जल्द से जल्द छात्र को बरामद करना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.