Move to Jagran APP

इनकम टैक्स अधिकारी के दो बेटों को लाठी-डंडे से पीटा, वीडियो वायरल

जागरण संवाददाता ग्रेटर नोएडा बीटा दो कोतवाली क्षेत्र स्थित निबस एक्सप्रेस पार्क व्यू सोसायटी में

By JagranEdited By: Published: Mon, 20 Jul 2020 06:20 PM (IST)Updated: Mon, 20 Jul 2020 06:20 PM (IST)
इनकम टैक्स अधिकारी के दो बेटों को लाठी-डंडे से पीटा, वीडियो वायरल
इनकम टैक्स अधिकारी के दो बेटों को लाठी-डंडे से पीटा, वीडियो वायरल

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : बीटा दो कोतवाली क्षेत्र स्थित निबस एक्सप्रेस पार्क व्यू सोसायटी में इनकम टैक्स अधिकारी के दो बेटों को बुरी तरह से पीटा गया। आरोप है कि सोसायटी के पदाधिकारियों व सुरक्षाकर्मियों ने लाठी-डंडे से जान बूझकर दोनों भाइयों को पीटा। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मारपीट में दोनों भाइयों को गंभीर चोट लगी है शरीर में कई जगह फ्रैक्चर हुआ है।

loksabha election banner

पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़ित केशव विश्वास ने कहा है कि उनके पिता इनकम टैक्स विभाग में अधिकारी हैं। केशव अपने सगे भाई वैभव विश्वास के साथ दो दिन पहले सोसायटी में अपना लैपटॉप लेने आए। वह सोसायटी में ही रहते थे और लॉकडाउन में अपने घर दिल्ली चले गए थे। दो दिन पहले वह लैपटॉप लेने सोसायटी आए थे। उनकी कार पर सोसायटी का स्टीकर नहीं लगा था। गेट पर सुरक्षाकर्मी ने उनको रोका तो उन्होंने कार बाहर खड़ी कर दी और पैदल ही सोसायटी में जाने के लिए कहा। इस बात को लेकर सुरक्षाकर्मी व युवक में बहस हो गई। बहस तुरंत ही मारपीट में बदल गई। आरोप है कि सुरक्षाकर्मियों व पदाधिकारियों ने केशव व उसके भाई को बेरहमी से पीटा। मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें पांच से छह लोग दोनों भाइयों को लाठी-डंडे से पीटते हुए दिख रहे है।

---

चौकी स्तर व सोसायटी के पदाधिकारियों की है सांठगांठ

सूत्रों ने दावा किया है कि इससे पहले भी इसी सोसायटी में कई बार विवाद हुआ और मुकदमे दर्ज किए गए लेकिन पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई। सूत्रों ने बताया कि चौकी स्तर से पदाधिकारियों की सांठगांठ है।

---

मामला संज्ञान में आया है। जांच कराई जा रही है। जल्द ही मामले में कार्रवाई की जाएगी।

विशाल पांडे, एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.