Move to Jagran APP

घर से निकलकर बाजार में घूम रहे होम आइसोलेट कोरोना संक्रमित

स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही का एक और मामला सामने आया है। शहर की एक सोसायटी के एक व्यक्ति ने डीएम सुहास एलवाइ से होम आइसोलेट संक्रमित के बाजार में घूमने की शिकायत की है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 08 Oct 2020 10:23 PM (IST)Updated: Fri, 09 Oct 2020 05:07 AM (IST)
घर से निकलकर बाजार में घूम रहे होम आइसोलेट कोरोना संक्रमित
घर से निकलकर बाजार में घूम रहे होम आइसोलेट कोरोना संक्रमित

जागरण संवाददाता, नोएडा :

loksabha election banner

स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही का एक और मामला सामने आया है। शहर की एक सोसायटी के एक व्यक्ति ने डीएम सुहास एलवाइ से होम आइसोलेट संक्रमित के बाजार में घूमने की शिकायत की है। वहीं डीएम ने सीएमओ डॉ. दीपक ओहरी व होम आइसोलेशन के नोडल अधिकारी डॉ. ललित को होम आइसोलेट संक्रमितों की निगरानी की रिपोर्ट प्रेषित करने के आदेश दिए हैं। बता दें कि बिना लक्षण वाले कोरोना संक्रमितों के लिए शासन ने होम आइसोलेशन की सुविधा शुरू की है। होम आइसोलेशन के लिए संक्रमितों को कई मानक पूरे करने होते हैं, लेकिन जिले में होम आइसोलेट संक्रमित अन्य लोगों के लिए खतरा बन रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग से झूठ बोलकर वह बिना केयर टेकर के घर में रहते हैं और जरूरत का सामान लेने के लिए खुद ही बाजार पहुंच जाते हैं। स्वास्थ्य विभाग ने नहीं जाना सेहत का हाल

होम आइसोलेट एक कोरोना संक्रमित ने बताया कि उनकी रिपोर्ट नेगेटिव न आने तक उन्हें हर दिन राज्य सर्विलांस कार्यालय से तबीयत का हाल जानने के लिए फोन आया, लेकिन जिले के स्वास्थ्य विभाग ने एक दिन भी फोन पर सुध नहीं ली। कई बार फोन करने पर उन्हें टीम घर पर पहुंचकर दवा देकर गई। न तो उनके संक्रमित होने पर स्वास्थ्य विभाग ने उनके घर को सैनिटाइज किया और न ही ठीक होने पर उनसे संपर्क किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.