जागरण संवाददाता, नोएडा :

सेक्टर-61 स्थित शॉप्रिक्स मॉल में चल रहे बैनिफिट एक्सप्रेस जिम के ट्रेनर देव (24) की मंगलवार रात संदिग्ध हालत में मौत हो गई। वह मूलरूप से गोरखपुर के रहने वाले थे और यहां गिझौड़ में किराये के मकान में रह रहे थे। बताया जा रहा है कि वह जिम में ट्रे¨नग देकर सीढि़यों से नीचे उतर रहे थे, तभी उन्हें खून की उल्टियां होने लगी। गंभीर हालत में उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। मृतक के भाई ने मामले में जांच करने की मांग की है।

मृतक देव करीब 6 साल से बॉडी बि¨ल्डग और जिम की ट्रे¨नग देते थे। मंगलवार रात बैनिफिट एक्सप्रेस जिम से बाहर निकले और सीढि़यों से नीचे उतरने लगे, तभी उन्हें खून की उल्टियां शुरू हो गई और वह बेसुध होकर गिर पड़े। जिम करने वाले युवकों ने उन्हें सेक्टर 61 में बने लाइफ केयर अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से देर रात उन्हें सेक्टर 62 स्थित फोर्टिस अस्पताल में रैफर कर दिया गया। यहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

मृतक के बड़े भाई गोधू ने मौत को संदिग्ध बताया है। उनका कहना है कि देव को कोई बीमारी नहीं थी। अचानक खून की उल्टी होने से उन्हें साजिश के तहत हत्या करने की आशंका है। इसलिये उन्होंने मामले में जांच की मांग की है। दूसरी तरफ, जिम मैनेजमेंट ने उनकी मौत पर दुख जताया है। सेक्टर 58 कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पंकज राय का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। परिजनों ने लिखित में कोई कार्रवाई न करने की बात कही है।

Posted By: Jagran