Move to Jagran APP

दहेज के लिए विवाहिता की हत्या, सात पर मुकदमा दर्ज

संस जेवर मोहल्ला रावलपट्टी निवासी विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में

By JagranEdited By: Published: Tue, 03 Aug 2021 07:10 PM (IST)Updated: Tue, 03 Aug 2021 07:10 PM (IST)
दहेज के लिए विवाहिता की हत्या, सात पर मुकदमा दर्ज
दहेज के लिए विवाहिता की हत्या, सात पर मुकदमा दर्ज

संस, जेवर : मोहल्ला रावलपट्टी निवासी विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में पुलिस ने पति समेत सात लोगों के खिलाफ दहेज हत्या के आरोप में मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है।

loksabha election banner

ज्ञात हो कि सोमवार को कस्बा जेवर के मोहल्ला रावलपट्टी निवासी दानिश की 22 वर्षीय पत्नी तमन्ना की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। उसका शव कमरे की छत से दुपट्टे से लटका मिला। पड़ोस के लोगों की मदद से स्वजन उसे कस्बे के कैलाश अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। पुलिसकर्मियों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

कोतवाली प्रभारी उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि बुलंदशहर जिले के गांव नगर, थाना-अरनिया निवासी अश्फाक ने बताया कि उनकी बहन तमन्ना की शादी तीन वर्ष पूर्व जेवर निवासी दानिश के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही ससुराल वाले अतिरिक्त दहेज की मांग को लेकर तमन्ना को प्रताड़ित करते थे। सोमवार को पति दानिश, सास चमनबानो, जेठ फखरुद्दीन, ननद आयशा, जेठानी साजिदा, शायरा व नदीम निवासी महौली, बुलंदशहर ने उसकी बहन तमन्ना को फांसी लगाकर हत्या कर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.