Move to Jagran APP

आगरा की रहने वाली महिला से किया सामूहिक दुष्कर्म

निकली और पुलिस के पास पहुंच कर पूरी आपबीती सुनाई। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आगरा के नदगवां गांव के रहने वाले राकेश व ग्रेटर नोएडा की पार्शवनाथ पनोरमा सोसायटी के टावर नंबर पांच में रहने वाले आफताब चढ्डा के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपित

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Feb 2019 06:43 PM (IST)Updated: Mon, 25 Feb 2019 06:43 PM (IST)
आगरा की रहने वाली महिला से किया सामूहिक दुष्कर्म
आगरा की रहने वाली महिला से किया सामूहिक दुष्कर्म

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : आगरा की रहने वाली एक महिला के साथ कासना कोतवाली क्षेत्र में स्थित पा‌र्श्वनाथ पनोरमा सोसायटी के फ्लैट में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। महिला का आरोप है कि उसको सोसायटी के फ्लैट में एक रात रखा गया। घटना के दौरान उसकी छोटी बेटी उसके साथ मौजूद थी। पीड़िता के अनुसार शनिवार रात हुई हैवानियत के बाद रविवार सुबह मौका पाकर पीड़िता फ्लैट से भाग निकली और पुलिस के पास पहुंचकर आपबीती सुनाई।

loksabha election banner

पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आगरा के नदगवां गांव के रहने वाले राकेश व ग्रेटर नोएडा की पा‌र्श्वनाथ पनोरमा सोसायटी के टावर नंबर पांच में रहने वाले आफताब चड्ढा के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित आफताब प्रॉपर्टी डीलर है और राकेश उसका नौकर है। महिला आरोपित राकेश को पहले से जानती है। पुलिस ने दोनों आरोपितों को कोर्ट में पेश किया, वहां से दोनों को जेल भेज दिया गया। मूलरूप से आगरा की रहने वाली एक महिला आगरा के ही रहने वाले राकेश को जानती है। शनिवार की शाम वह राकेश को आगरा में मिली और बाजार तक छोड़ने के लिए कहा। राकेश के साथ उसका मालिक आफताब चड्ढा भी मौजूद था। आरोप है कि महिला को आगरा के बाजार छोड़ने की बजाय आरोपित कार में बंधक बनाकर उसे ग्रेटर नोएडा ले आए। यहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। रविवार सुबह महिला किसी तरह आरोपितों के कब्जे से मुक्त होकर भाग निकली। तहरीर के आधार पर सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच के दौरान पता चला है कि महिला व राकेश दोनों एक दूसरे को पहले से जानते थे।

वैभव कृष्ण, एसएसपी, गौतमबुद्धनगर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.