Move to Jagran APP

स्वीप कार्यक्रम तहत मतदान के लिए पूर्व क्रिकेटर मदनलाल ने दिलाई शपथ

भारत निर्वाचन आयोग के स्वीप कार्यक्रम के तहत सोमवार को सेक्टर 26 व 27 में आयोजित मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में पूर्व अन्तराष्ट्रीय क्रिकेटर मदनलाल ने कार्यक्रम के प्रभारी राजीव त्यागी के साथ मिलकर आम लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम में उपस्थित मतदाताओं को लोकतंत्र के महाकुंभ की जानकारी प्रदान करते हुए सभी को लोक सभा सामान्य निर्वाचन के मतदान में आगामी 11 अप्रैल को अपना वोट करने के लिए प्रेरित किया गया। राजीव त्यागी ने वीवीपैट मशीन के संबंध में भी लोगों को जानकारी दी। वहीं पूर्व अन्तराष्ट्रीय क्रिकेटर मदनलाल व राजीव त्यागी ने दोनों जगह कार्यक्रम में उपस्थित मतदाताओं को मतदान करने की शपथ भी दिलाई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Mar 2019 10:23 PM (IST)Updated: Mon, 25 Mar 2019 10:23 PM (IST)
स्वीप कार्यक्रम तहत मतदान के लिए पूर्व क्रिकेटर मदनलाल ने दिलाई शपथ
स्वीप कार्यक्रम तहत मतदान के लिए पूर्व क्रिकेटर मदनलाल ने दिलाई शपथ

जागरण संवाददाता, नोएडा : भारत निर्वाचन आयोग के स्वीप कार्यक्रम के तहत सोमवार को सेक्टर 26 व 27 में आयोजित मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में पूर्व अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेटर मदनलाल ने कार्यक्रम के प्रभारी राजीव त्यागी के साथ मिलकर आम लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम में उपस्थित मतदाताओं को लोकतंत्र के महाकुंभ की जानकारी प्रदान करते हुए सभी को लोक सभा सामान्य निर्वाचन के मतदान में आगामी 11 अप्रैल को अपना वोट करने के लिए प्रेरित किया गया। राजीव त्यागी ने वीवीपैट मशीन के संबंध में भी लोगों को जानकारी दी। वहीं पूर्व अन्तराष्ट्रीय क्रिकेटर मदनलाल व राजीव त्यागी ने दोनों जगह कार्यक्रम में उपस्थित मतदाताओं को मतदान करने की शपथ भी दिलाई। इस दौरान आह्वान किया गया कि लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए वह तो अपना वोट डाले हीं, उनके द्वारा अपने आसपास के मतदाताओं को भी वोट डालने के लिए प्रेरित करें। ताकि भारत के लोकतंत्र को और अधिक मजबूत बनाया जा सके। मालूम हो कि जिलाधिकारी के निर्देशन में प्राधिकरण अधिकारी राजीव त्यागी द्वारा स्वीप कार्यक्रम के तहत विभिन्न गतिविधियां संचालित की जा रही हैं। वहीं जिला निर्वाचन अधिकारी एवं जिला अधिकारी बीएन सिंह ने भारत निर्वाचन आयोग के स्वीप कार्यक्रम को गति प्रदान करने के उद्देश्य से जनपद में पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी मदन लाल व पूर्व अंतरराष्ट्रीय कुश्ती खिलाड़ी  बबीता नागर को आइकॉन के रूप में नामित किया गया है। सोमवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी मदन लाल के द्वारा कार्यक्रम के प्रभारी राजीव त्यागी के साथ मिलकर सेक्टर 26 एवं 27 नोएडा में मतदाता जागरूकता के कार्यक्रम आयोजित किये गए।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.