Move to Jagran APP

लिव-इन में रहने वाले प्रेमी की करतूत उड़ा देगी आपके होश, जानें- युवती के साथ क्या किया

विधवा महिला के साथ ठगी करने के लिए युवक ने पहले उसका व उसके परिजनों का भरोसा जीता। इसके बाद शादी का झांसा देकर उसके साथ आठ महीने तक लिव इन में रहा।

By Edited By: Published: Tue, 18 Sep 2018 10:31 PM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 02:18 PM (IST)
लिव-इन में रहने वाले प्रेमी की करतूत उड़ा देगी आपके होश, जानें- युवती के साथ क्या किया
लिव-इन में रहने वाले प्रेमी की करतूत उड़ा देगी आपके होश, जानें- युवती के साथ क्या किया

नोएडा (जेएनएन)। दिल्ली से सटे नोएडा सेक्टर 59 में रहने वाली एक विधवा महिला के साथ ठगी करने के लिए युवक ने पहले उसका व उसके परिजनों का भरोसा जीता। इसके बाद शादी का झांसा देकर उसके साथ आठ महीने तक लिव इन में रहा। महिला को युवक ने आमदनी बढ़ाने के लिए कार खरीदकर कैब के रूप में कंपनी में लगाने का झांसा दिया। उसकी बातों में आकर महिला ने एक लाख नकद और करीब 4 लाख की ज्वैलरी के साथ अपनी सैलरी भी दे दी। यह सब लेकर आरोपित फरार हो गया।

prime article banner

महिला के परिजनों ने सेक्टर 58 कोतवाली में शिकायत की है। मूलरूप से लखीमपुर निवासी वाली तीस वर्षीय महिला एक कंपनी में नौकरी करती है। परिजन ने बताया कि पांच साल पहले उसकी शादी हुई थी, लेकिन पति की दो साल पहले हादसे में मौत हो गई हो गई थी। उससे दो साल का एक बेटा भी है।

एक साल पहले कंपनी में ही उसकी मुलाकात आरोपित युवक से हुई थी। उसने बेटे के साथ महिला को अपनाने का वादा किया और उनके घर आने लगा। परिजन भी उसके झांसे में आ गये। आरोपित आठ महीने से उनके साथ ही रह रहा था।

शादी की बात पर वह अपने परिजनों को मनाने की बात कह कर टाल जाता था। वह कार खरीदने के लिये काफी दिनों से पैसे मांग रहा था। 12 सितंबर को पीड़िता से एक लाख नकद व करीब चार लाख की ज्वैलरी के साथ अगस्त महीने की सैलरी लेकर आरोपित फरार हो गया है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पंकज राय ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर जांच की जा रही है। पीड़ित महिला भी आरोपित के घर झांसी गई है। उसके बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.