Move to Jagran APP

तहसील कर्मचारी के घर लाखों की डकैती

संवाद सहयोगी, दादरी : दादरी रेलवे रोड स्थित तहसील कर्मचारी के घर से बुधवार रात छह बदमाश 44 हजार न

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Jun 2018 07:29 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jun 2018 07:29 PM (IST)
तहसील कर्मचारी के घर लाखों की डकैती
तहसील कर्मचारी के घर लाखों की डकैती

संवाद सहयोगी, दादरी : दादरी रेलवे रोड स्थित तहसील कर्मचारी के घर से बुधवार रात छह बदमाश 44 हजार नकदी समेत लाखों रुपये के जेवरात लूट ले गए। बदमाशों ने परिवार के मुखिया को मारपीट कर घायल कर दिया और उनकी पत्नी के जेवरात भी उतरवा लिए। वारदात को अंजाम देने से पहले बदमाशों ने पड़ोसियों के मकानों के दरवाजे की बाहर से कुंडी लगा दी थी। पीड़ित ने डायल 100 पर घटना की सूचना दी। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

दादरी रेलवे रोड पर छत्रपाल शर्मा परिवार के साथ रहते हैं और दादरी तहसील में नौकरी करते हैं। उन्होंने बताया कि बुधवार रात वह पत्नी व तीन बच्चों के साथ घर के अंदर सो रहे थे। रात करीब एक बजे छह बदमाश उनके घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गए। तीन बदमाशों ने नकाब पहन रखा था और सभी के हाथों में हथियार व डंडे थे। घर में घुसते ही बदमाशों ने छत्रपाल को हथियार व डंडों से हमला कर घायल कर दिया। चीख पुकार सुनकर उसकी पत्नी व बच्चे जाग गए। जब परिजन छत्रपाल को बचाने पहुंचे तो बदमाशों ने हथियार के बल पर सभी को डरा धमकाकर एक कमरे में बंद कर दिया और अलमारियों में रखी 44 हजार नकदी, तीन सोने की अंगूठी, एक सोने की चेन, चूड़ियां, कुंडल, मंगलसूत्र समेत करीब 20 तोले सोने के जेवरात लूट लिए। शोर मचाने पर बदमाशों ने सभी को जान से मारने की धमकी भी दी। बदमाशों के जाने के बाद पीड़ित ने डायल 100 पर घटना की जानकारी दी। पीड़ित ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट की शिकायत दी है। पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंच मुआयना किया है। बदमाशों को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी गई है।

-निशांक शर्मा, पुलिस क्षेत्राधिकारी, दादरी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.