Move to Jagran APP

पानी की किल्लत से जूझते रहे 1680 परिवार

सेक्टर-71 स्थित शिव शक्ति अपार्टमेंट में मंगलवार को पानी की पाइप लाइन फटने के कारण सेक्टर के लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। निवासियों की शिकायत के बावजूद भी प्राधिकरण और आरडब्ल्यूए की ओर से तुरंत कोई कार्यवाही नहीं की गई। निवासियों के बाद बार फोन पर पाउप लाइन की मरम्मत करने को लेकर जब निवासियों ने सैकड़ों

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Nov 2018 11:53 PM (IST)Updated: Wed, 21 Nov 2018 11:53 PM (IST)
पानी की किल्लत से जूझते रहे 1680 परिवार
पानी की किल्लत से जूझते रहे 1680 परिवार

जागरण संवाददाता, नोएडा: सेक्टर-71 स्थित शिव शक्ति अपार्टमेंट में मंगलवार को पानी की पाइप लाइन फटने के कारण लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। निवासियों की शिकायत के बावजूद भी प्राधिकरण और आरडब्ल्यूए की ओर से तुरंत कोई कार्यवाही नहीं की गई। बता दें कि शिव शक्ति अपार्टमेंट में करीब 1680 परिवार रहते हैं। मंगलवार सुबह करीब 9 बजे ए ब्लॉक में पाइप लाइन फटने से पेयजल सेवा पूरी तरह से बाधित हो गई थी। इसकी वजह से फ्लैट में रह रहे परिवारों को काफी दिक्कतों से गुजरना पड़ा। यहां के निवासियों को खरीद कर पानी लाना पड़ा। सेक्टर 71 आरडब्ल्यूए के पूर्व अध्यक्ष जगदीश यादव ने बताया कि पाइप लाइन फटने के बाद जब प्राधिकरण से शिकायत की गई, तो उसी समय कोई कदम नहीं उठाया गया।

loksabha election banner

घंटो बर्बाद होता रहा पानी

सोसायटी में रहने वाली पुष्पा यादव ने बताया कि पाइप लाइन फटने से भारी मात्रा में पानी बर्बाद हो गया। इस वजह से प्रेशर कम हो गया था। पाइप लाइन से पानी निकलने की वजह से पूरे ब्लॉक में पानी भर गया है। प्राधिकरण के महाप्रबंधक (सीवील) समाकांत श्रीवास्तव का कहना है कि पाइप लाइन में दिक्कत की शिकायत के तुरंत बाद ही लाइन ठीक कर ली गई थी। इसके अलावा सेक्टर का दौरा करने व स्थिति को देखने उन्होंने प्रबंधक को भी निर्देश दे दिए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.