जागरण संवाददाता, नोएडा :

सेक्टर-15 में रहने वाले फर्नीचर कंपनी के सेल्स मैनेजर से दस दिन पहले हुई लूट की रिपोर्ट अभी तक पुलिस ने नहीं दर्ज की है। आरोप है कि पुलिस उससे तहरीर लेकर जांच के नाम पर टरका रही है। पुलिस की उदासीनता से नाराज पीड़ित ने सीएम और डीजीपी को ट्वीट कर कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस की शिकायत की है। इस ट्वीट के बाद पुलिस ने पीड़ित से संपर्क किया है और कार्रवाई का भरोसा दिया है।

मूलरूप से मुजफ्फरपुर, बिहार निवासी नवीन कुमार सेक्टर-15 में रहते हैं। वह सेक्टर-16 स्थित एक फर्नीचर कंपनी में सीनियर सेल्स मैनेजर हैं। उनका कहना है कि कंपनी के काम से वह छह मार्च को ग्रेटर नोएडा गए थे। काम खत्म कर वह बाइक से शाम करीब चार बजे वापस आ रहे थे। नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर सेक्टर-124 कट के पास दो बदमाशों ने उनके आगे अपनी स्कूटी लगा कर रोक ली। उनके रुकते ही बदमाशों ने उन पर तमंचा तान दिया और बाइक की चाबी निकाल ली। बदमाशों ने उन्हें गोली मारने की धमकी देते हुए उनसे मोबाइल और करीब आठ हजार रुपये लूट लिया। 100 पर सूचना देने पर पुलिस मौके पर पहुंची और वह बाइक ऑटो में लेकर सेक्टर 37 पहुंचे। पुलिस ने उनसे तहरीर लेकर कार्रवाई करने का भरोसा देकर घर भेज दिया, लेकिन दस दिन बाद भी उनकी रिपोर्ट नहीं दर्ज की जा सकी है। कोतवाली के प्रभारी सुधीर कुमार सिंह का कहना है कि ट्वीट से मामले की जानकारी हुई है। पीड़ित से संपर्क कर शिकायत देने के लिए कहा गया है। शिकायत मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

---

बाइक सवारों ने सेल्समैन से मोबाइल झपटा

सेक्टर 15 में रहने वाले सेल्समैन से बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल झपट लिया। मूल रूप से मेरठ निवासी राहुल कुमार न्यू अशोक नगर दिल्ली में रहते हैं। वह सेक्टर-18 स्थित एक शॉप में सेल्समैन हैं। उनका कहना है कि वह शुक्रवार रात करीब 10 बजे ई-रिक्शा से घर जा रहे थे। तभी सेक्टर-15 मेट्रो स्टेशन के पास बाइक से आए तीन बदमाशों ने उनके हाथ से मोबाइल झपट लिया। कोतवाली सेक्टर 20 के प्रभारी इंस्पेक्टर राजबीर सिंह चौहान का कहना है कि मामले की जानकारी नहीं है।

Posted By: Jagran