Move to Jagran APP

कंपनी एनॉलिस्ट को आज जाना था विदेश, पासपोर्ट व वीजा लूट ले गए बदमाश

सेक्टर 46 स्थित एचडीएफसी बैंक के पास कंपनी के एनॉलिस्ट से बलेनो कार सवार दो बदमाशों ने पिस्टल दिखा कर अंगूठी चेन लॉकेट से साथ वीजा और पासपोर्ट लूट लिया। सेक्टर 100 निवासी एनॉलिस्ट अनुराग लाल को आज (बृहस्पतिवार) रात कंपनी के काम से विदेश जाना था। वीजा और पासपोर्ट के साथ फोरएक्स कार्ड लूटे जाने के बाद उन्हें विदेशी टूर को रद्द करना पड़ा है। उन्होंने बताया कि यह टूर उनके लिए काफी महत्वपूर्ण था। विदेश में कई दिनों का काम था। उन्होंने फ्लाइट का टिकट रद्द करा दिया है। उधर कोतवाली सेक्टर 39 पुलिस ने लूट की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 27 Feb 2019 10:04 PM (IST)Updated: Wed, 27 Feb 2019 10:04 PM (IST)
कंपनी एनॉलिस्ट को आज जाना था विदेश, पासपोर्ट व वीजा लूट ले गए बदमाश
कंपनी एनॉलिस्ट को आज जाना था विदेश, पासपोर्ट व वीजा लूट ले गए बदमाश

जागरण संवाददाता, नोएडा :

loksabha election banner

सेक्टर 46 स्थित एचडीएफसी बैंक के पास कंपनी के एनॉलिस्ट से बलेनो कार सवार दो बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर अंगूठी, चेन, लॉकेट के साथ वीजा और पासपोर्ट लूट लिया। सेक्टर 100 निवासी एनॉलिस्ट अनुराग लाल को बृहस्पतिवार रात कंपनी के काम से विदेश जाना था। वीजा और पासपोर्ट के साथ फोरएक्स कार्ड लूटे जाने के बाद उन्हें विदेशी टूर को रद करना पड़ा है। उन्होंने बताया कि यह टूर उनके लिए काफी महत्वपूर्ण था। विदेश में कई दिनों का काम था। उधर, कोतवाली सेक्टर 39 पुलिस ने लूट की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

मूलरूप से झारखंड के रहने वाले अनुराग लाल परिवार के साथ सेक्टर 100 में रहते हैं। वह एक मल्टीनेशनल कंपनी में एनॉलिस्ट पद पर तैनात हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें कंपनी के काम से बृहस्पतिवार रात को विदेश जाना था। कंपनी की तरफ से फ्लाइट के टिकट आदि करा दिए गए थे। फ्लाइट में सफर के दौरान इस्तेमाल होने वाले फोरएक्स कार्ड की उन्हें जरूरत थी। मंगलवार शाम करीब तीन बजे वह फोरएक्स कार्ड लेने के लिए सेक्टर 46 स्थित एचडीएफसी बैंक गए थे। वह बैंक से कार्ड लेकर वापस आए और कार में बैठकर एक परिचित से मोबाइल पर बात करने लगे।

अनुराग लाल का कहना है कि इसी दौरान नीले रंग की बलेनो कार आकर उनके पास रूकी। कार में सवार दो बदमाश बाहर निकल कर उनके पास आए और शीशा खटखटा कर उनसे एक पता पूछने लगे। तभी एक बदमाश ने उन पर पिस्टल तान कर गोली मारने की धमकी देते हुए लूटपाट शुरू कर दी। बदमाश उनसे सोने की तीन अंगूठी, पांच लॉकेट और एक चेन (करीब तीन लाख कीमत) के साथ वीजा, पासपोर्ट व फोरएक्स कार्ड लूट कर फरार हो गए।

---

बलेनो कार सवार बदमाशों का आतंक जारी

शहर में बलेनो कार सवार बदमाशों का आतंक लगातार जारी है। यह बदमाश पिछले दो माह में 15 से 20 लूट की वारदात को अंजाम दे चुके हैं। फेस दो, सेक्टर 39 और 49 कोतवाली क्षेत्र में सबसे अधिक वारदात को अंजाम दिया है। इस गैंग को दबोचने के लिए बनाई गई पुलिस टीम भी अभी तक पकड़ने में असफल है।

---

वारदात के बाद बदल देते हैं नंबर प्लेट

पुलिस का कहना है कि बदमाश हर वारदात के बाद कार का नंबर प्लेट बदल देते हैं। एनॉलिस्ट से लूट के दौरान बदमाशों ने कार पर फर्जी नंबर प्लेट लगा रखी थी। बार-बार नंबर प्लेट बदलने के कारण बदमाश ट्रेस नहीं हो पा रहे हैं।

--

पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। बदमाशों को पकड़ने के लिए एक टीम गठित की गई है। जल्द ही लूट का पर्दाफाश किया जाएगा।

-प्रशांत कपिल, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक, कोतवाली सेक्टर 39


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.