Move to Jagran APP

चौकी प्रभारी ने महिला के सामने रखा रात गुजारने का प्रस्ताव

सलारपुर चौकी प्रभारी पर एक महिला ने बेहद गंभीर आरोप लगाया है। आरोप है कि प्रभारी ने महिला से रात गुजारने का प्रस्ताव रखा था। पीड़िता पति को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लेकर पहुंची थी। आरोप है कि इन्कार करने पर प्रभारी ने उसके साथ जबरदस्ती की। प्रभारी ने उसे धक्के देकर जमीन पर गिरा दिया और छेड़छाड़ करते हुए दुष्कर्म का प्रयास किया। वह किसी तरह अस्मत बचाकर वहां से भाग कर बाहर आई। महिला ने प्रभारी से जान का खतरा बताते हुए एसएसपी से पूरे मामले की शिकायत की है। एसएसपी ने चौकी प्रभारी के खिलाफ जांच बैठा दी है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Nov 2018 12:32 AM (IST)Updated: Wed, 14 Nov 2018 12:32 AM (IST)
चौकी प्रभारी ने महिला के सामने रखा रात गुजारने का प्रस्ताव
चौकी प्रभारी ने महिला के सामने रखा रात गुजारने का प्रस्ताव

जागरण संवाददाता, नोएडा :

loksabha election banner

एक चौकी प्रभारी पर एक महिला ने बेहद गंभीर आरोप लगाया है। आरोप है कि प्रभारी ने महिला से रात गुजारने का प्रस्ताव रखा था। पीड़िता पति को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लेकर पहुंची थी। आरोप है कि इन्कार करने पर प्रभारी ने उसके साथ जबरदस्ती की। प्रभारी ने उसे धक्के देकर जमीन पर गिरा दिया और छेड़छाड़ करते हुए दुष्कर्म का प्रयास किया। वह किसी तरह वहां से भाग कर बाहर आई। महिला ने प्रभारी से जान का खतरा बताते हुए एसएसपी से पूरे मामले की शिकायत की है।

दरअसल, महिला सेक्टर 39 कोतवाली क्षेत्र में पति के साथ रहती है। उसका कहना है कि दो नवंबर की शाम करीब साढ़े पांच बजे पड़ोस में रहने वाला वीरपाल ने उसके पति को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। पति के सिर में 18 टांके लगे हैं। पुलिस ने शिकायत पर आरोपित के खिलाफ मामूली धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करके चालान कर दिया और उसे जमानत मिल गई। पुलिस की कार्रवाई से असंतुष्ट महिला चार नवंबर को कड़ी कार्रवाई की गुहार लेकर दोबारा चौकी पहुंची। उसका आरोप है कि प्रभारी उसे एक कमरे में लेकर गया और उसके सामने एक रात गुजारने का प्रस्ताव रखा। यह सुनकर वह हैरान रह गई और इन्कार करके कमरे से बाहर निकलने लगी। इसके बाद प्रभारी ने उसके साथ जबरदस्ती करते हुए छेड़छाड़ की। इस संबंध में एसएसपी डॉ. अजय पाल शर्मा का कहना है कि इस घटना के बारे में सोशल मीडिया से जानकारी मिली है। अभी तक महिला की शिकायत उनके पास नहीं आई। मामले की जांच कराई जाएगी। जांच में जो बात सामने आएगी उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.