Move to Jagran APP

मारपीट करने पर चार के खिलाफ मामला दर्ज

संवाद सहयोगी, दनकौर : दनकौर क्षेत्र में गलगोटिया विवि के पास बृहस्पतिवार दोपहर फॉ‌र्च्यूनर कार सव

By JagranEdited By: Published: Thu, 24 May 2018 06:53 PM (IST)Updated: Thu, 24 May 2018 06:53 PM (IST)
मारपीट करने पर चार के खिलाफ मामला दर्ज
मारपीट करने पर चार के खिलाफ मामला दर्ज

संवाद सहयोगी, दनकौर : दनकौर क्षेत्र में गलगोटिया विवि के पास बृहस्पतिवार दोपहर फॉ‌र्च्यूनर कार सवार चार लोगों ने मोटरसाइकिल सवार को ओवरटेक कर रोक लिया। कार सवार चारों आरोपितों ने पुरानी रंजिश के चलते मोटरसाइकिल पर बैठे दोनों युवकों से जमकर मारपीट की। पीड़ित शेरू ने दनकौर कोतवाली में आरोपितों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया है।

loksabha election banner

दनकौर के मुरशदपुर गांव निवासी शेरु ने बताया कि बृहस्पतिवार दोपहर वह दोस्त अरुण के साथ दनकौर से मोटरसाइकिल पर घर लौट रहे थे। जैसे ही वह गलगोटिया विवि के पास पहुंची, तभी एक फॉ‌र्च्यूनर कार ने उनकी मोटरसाइकिल ओवरटेक की। आरोप है कि कार में सवार गांव के रहने वाले अर्जुन, जयराम, भुल्लू व गौरव ने उनसे गाली गलौज शुरू कर दी। विरोध करने पर चारों ने उनसे जमकर मारपीट की। आरोप है कि आरोपितों ने चाकू से भी हमला किया। राहगीरों को आता देख आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़ितों को उपचार के लिए दनकौर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। कोतवाली प्रभारी फरमूद अली पुंडीर का कहना है कि पीड़ितों की शिकायत पर चारों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.