Move to Jagran APP

कार सवार बदमाशों ने एलएलबी छात्र को मारी गोली

सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित जिला एवं सत्र न्यायालय में बार अध्यक्ष राजीव तोंगड़ के यहां वकालत का अभ्यास करने वाले एलएलबी अंतिम वर्ष के (छात्र) अधिवक्ता कपिल नागर को कार सवार दो बदमाशों ने गोली मार कर घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Sep 2018 09:43 PM (IST)Updated: Mon, 24 Sep 2018 09:57 PM (IST)
कार सवार बदमाशों ने एलएलबी छात्र को मारी गोली
कार सवार बदमाशों ने एलएलबी छात्र को मारी गोली

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित जिला एवं सत्र न्यायालय में बार अध्यक्ष राजीव तोंगड़ के यहां वकालत का अभ्यास करने वाले एलएलबी अंतिम वर्ष के (छात्र) कपिल नागर को कार सवार दो बदमाशों ने गोली मार कर घायल कर दिया। घटना सोमवार देर शाम करीब साढ़े छह बजे की है।

loksabha election banner

कोर्ट से काम खत्म करके कपिल जैसे ही रोहन मो‌र्ट्स के सामने पहुंचे तभी पीछे से आ रहे अल्टो कार दो बदमाशों ने उनको असलाह के दम पर धमकाना शुरू कर दिया। विरोध जताने पर एक बदमाश ने असलाह से फायर कर दिया। गोली कपिल नागर के बाजू में लगी है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बदमाशों ने दूसरी गोली भी चलाने का प्रयास किया, लेकिन इसमें वह असफल रहे। गोली की आवाज सुनते ही आसपास के लोग व न्यायालय परिसर के अधिवक्ता दौड़ कर बाहर आ गए। लोगों से घिरता देख दोनों आरोपित मौके से फरार हो गए। मौके पर पहुंची सूरजपुर पुलिस की मदद से अधिवक्ताओं ने घायल कपिल नागर को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया। यहां आइसीयू में उनका उपचार चल रहा है। सूरजपुर पुलिस फिलहाल इस मामले को पुरानी रंजिश से जोड़ कर देख रही है। बाक्स

पैसों के लेनदेन को लेकर है रंजिश

सूरजपुर पुलिस का कहना है कि प्रथम ²ष्टया जांच में पता चला है कि घायल छात्र ने कुछ वर्ष पूर्व गांव के एक पक्ष को 50 हजार रुपये उधार दिए थे। उधार के पैसे देने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद चल रहा था। करीब दो साल पहले आरोपित पक्ष के लोगों ने कपिल नागर के भाई सिकंदर का सिर फोड़ दिया था। इस मामले में आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। बाक्स

हाल में ही एक आरोपित को मिली है जमानत

एलएलबी छात्र के साथ मारपीट कर फाय¨रग करने के मामले में एक आरोपित हाल में ही जेल से जमानत पर छूट कर आया है। पुलिस का कहना है कि सिकंदर के साथ मारपीट के मामले में जेल भेजे जाने का बदला लेने के लिए कपिल नागर पर फाय¨रग की गई है। कपिल इस मुकदमे की पैरवी कर रहे हैं। इस वजह से आरोपितों ने उन्हें निशाना बनाया है। मामला पुरानी रंजिश से जुड़ा हुआ है। गांव के ही एक पक्ष से 50 हजार रुपये को लेकर विवाद चल रहा है। एक आरोपित हाल में जमानत पर छूटा है जो इस घटना में भी संलिप्त है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

-विनीत जायसवाल, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.