Move to Jagran APP

कार सवार बदमाशों ने लिफ्ट देकर युवक व युवती को लूटा

ग्रेटर नोएडा से भंगेल में एक दोस्त के यहां होली खेलने आए युवक और उसके महिला दोस्त को बदमाशों ने लिफ्ट देकर लूट लिया। बदमाशों ने विरोध करने पर चलती कार में युवक के साथ मारपीट की। बदमाश मोबाइल पर्स सोने की चेन और अंगूठी लूटने के बाद दोनों को ककराला के पास सड़क पर उतार कर फरार हो गए। पीड़ित ने फेस दो कोतवाली पुलिस से मामले की शिकायत की है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Mar 2019 10:24 PM (IST)Updated: Fri, 22 Mar 2019 10:24 PM (IST)
कार सवार बदमाशों ने लिफ्ट देकर युवक व युवती को लूटा
कार सवार बदमाशों ने लिफ्ट देकर युवक व युवती को लूटा

जागरण संवाददाता, नोएडा :

loksabha election banner

ग्रेटर नोएडा से भंगेल में एक दोस्त के यहां होली खेलने आए युवक और उसकी महिला दोस्त को बदमाशों ने लिफ्ट देकर लूट लिया। बदमाशों ने विरोध करने पर चलती कार में युवक के साथ मारपीट की। बदमाश मोबाइल, पर्स, सोने की चेन और अंगूठी लूटने के बाद दोनों को ककराला के पास सड़क पर उतार कर फरार हो गए। पीड़ित ने फेस दो कोतवाली पुलिस से मामले की शिकायत की है।

ग्रेटर नोएडा के बीटा वन में रहने वाले आकाश पंचोली एक निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। आकाश का कहना है कि बृहस्पतिवार सुबह वह महिला मित्र के साथ भंगेल में रहने वाले एक दोस्त के यहां होली खेलने आए थे। वह होली खेलने के बाद महिला मित्र के साथ शाम करीब 7 बजे ऑटो स्टैंड पर पहुंचे और ग्रेटर नोएडा जाने के लिए साधन का इंतजार करने लगे। इसी दौरान एक सेन्ट्रो कार उनके पास आकर रुकी। कार में चालक के साथ तीन युवक सवार थे। चालक के पूछने पर उन्होंने ग्रेटर नोएडा जाने की बात कही। चालक ने उन्हें ग्रेटर नोएडा तक छोड़ने का झांसा देकर लिफ्ट दे दी। आकाश का कहना है कि कुछ दूर जाने के बाद दो बदमाशों ने उन पर चाकू लगाकर उनसे मोबाइल व पर्स और उनकी महिला दोस्त से सोने की चेन व अंगूठी लूट ली। कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर फरमूद अली पुंडीर का कहना है कि घटना के दौरान युवक व युवती नशे की हालत में थे। उनकी शिकायत पर जांच की जा रही है।

---

बाइक सवारों ने युवक से मोबाइल छीना

सेक्टर 57 पुलिस चौकी के पास बाइक सवार बदमाशों ने युवक से मोबाइल छीन लिया। मूलरूप से पश्चिमी बंगाल निवासी सुवृति अधिकारी न्यू अशोक नगर, दिल्ली में रहते हैं। वह सेक्टर 62 स्थित एक व्यक्ति की कार चलाते हैं। उनका कहना है कि बृहस्पतिवार रात करीब नौ बजे वह बाइक से घर जा रहे थे। सेक्टर 57 पुलिस चौकी के पास उनके मोबाइल पर एक कॉल आई। वह बाइक रोक कर मोबाइल पर बात करने लगे। इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश आए और वे उनके हाथ से मोबाइल छीन कर फरार हो गए। पीड़ित का कहना है कि कोतवाली सेक्टर 58 पुलिस ने उन पर दबाव बना कर मोबाइल गुम होने की शिकायत लिखवाई है। कोतवाली सेक्टर 58 के प्रभारी निरीक्षक पंकज राय का कहना है कि युवक ने मोबाइल गुम होने की शिकायत दी थी। जांच में पता चला कि उससे मोबाइल लूटा गया है। पुलिस लूटपाट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.