Move to Jagran APP

बसपा कार्यकर्ताओं ने की जिलाध्यक्ष व महासचिव को हटाने की मांग

24 घंटे के अंदर यदि बसपा जिला अध्यक्ष लख्मी ¨सह व महासचिव ओमप्रकाश को नहीं हटाया गया तो बसपा कार्यकर्ता सड़क पर उतरकर आंदोलन छेड़ेंगे और व्यापक प्रदर्शन करेंगे।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Feb 2019 08:44 PM (IST)Updated: Thu, 21 Feb 2019 08:44 PM (IST)
बसपा कार्यकर्ताओं ने की जिलाध्यक्ष व महासचिव को हटाने की मांग
बसपा कार्यकर्ताओं ने की जिलाध्यक्ष व महासचिव को हटाने की मांग

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा :

loksabha election banner

बसपा कार्यकर्ताओं ने अपनी ही पार्टी के जिलाध्यक्ष व महासचिव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने पार्टी हाईकमान को चेतावनी दी है कि यदि चौबीस घंटे के अंदर जिलाध्यक्ष लखमी ¨सह व महासचिव ओमप्रकाश को नहीं हटाया गया तो कार्यकर्ता सड़क पर उतरकर आंदोलन करेंगे। पार्टी सुप्रीमो मायावती से मामले की शिकायत की गई है। बसपा कार्यकर्ताओं ने बृहस्पतिवार को स्वर्णनगरी सेक्टर स्थित प्रेस क्लब में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि उनकी मांग नहीं मानी गई तो वह लखनऊ कूच करेंगे।

बसपा महिला मोर्चा की पूर्व अध्यक्ष सुशीला भारती ने कहा कि इस संदर्भ में वह पूर्व में मंडल अध्यक्ष शमसुद्दीन राइन से भी मुलाकात कर चुकी हैं। उन्होंने बसपा सुप्रीमो के सामने मामले को रखने की बात कही है। सभी कार्यकर्ताओं ने पार्टी के साथ ही रहने की बात कही है। बसपा कार्यकर्ताओं ने टिकट वितरण को लेकर गंभीर आरोप लगाते हुए बिचौलियों के जरिये पैसे लेकर टिकट देने की बात कही। इसके अलावा बार-बार पार्टी प्रभारी बदलने का भी मुद्दा उठाते हुए कार्यकर्ताओं ने कहा कि इससे मतदाताओं में भ्रम की स्थिति पैदा होती है। इस दौरान रामवीर ¨सह समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.