Move to Jagran APP

अज्ञात वाहन ने टाटा मैजिक में मारी टक्कर, दो घायल

संस रबूपुरा यमुना एक्सप्रेस-वे पर अलीगढ़ से दिल्ली जा रही एक टाटा मैजिक को मंगलवार सुबह रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र में अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में टाटा मैजिक में सवार बुआ-भतीजा घायल हो गए। इसकी सूचना मिलते ही एक्सप्रेस-वे पर तैनात सुरक्षाकर्मियों व पुलिस ने घायलों को ग्रेटर नोएडा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया वहां दोनों का उपचार जारी है। रबूपुरा पुलिस ने बताया कि अलीगढ़ जिले के जट्टारी निवासी बबलू व उनकी बुआ विमलेश देवी मंगलवार को टाटा मैजिक से दिल्ली जा रहे थे। वह जीरो प्वाइंट से 24 किमी दूर पहुंचे तभी तेज गति से आ रहे अज्ञात वाहन ने टाटा मैजिक में टक्कर मार दी। इस घटना में बबलू व विमलेश गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही एक्सप्रेस-वे के सुरक्षाकर्मियों व पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर घायलों को ग्रेटर नोएडा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। मामले की शिकायत पुलिस से नहीं की गई है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 16 Jun 2020 09:03 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jun 2020 09:03 PM (IST)
अज्ञात वाहन ने टाटा मैजिक में मारी टक्कर, दो घायल
अज्ञात वाहन ने टाटा मैजिक में मारी टक्कर, दो घायल

संस, रबूपुरा : यमुना एक्सप्रेस-वे पर अलीगढ़ से दिल्ली जा रही एक टाटा मैजिक को मंगलवार सुबह रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र में अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में टाटा मैजिक में सवार बुआ-भतीजा घायल हो गए। इसकी सूचना मिलते ही एक्सप्रेस-वे पर तैनात सुरक्षाकर्मियों व पुलिस ने घायलों को ग्रेटर नोएडा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, वहां दोनों का उपचार जारी है। रबूपुरा पुलिस ने बताया कि अलीगढ़ जिले के जट्टारी निवासी बबलू व उनकी बुआ विमलेश देवी मंगलवार को टाटा मैजिक से दिल्ली जा रहे थे। वह जीरो प्वाइंट से 24 किमी दूर पहुंचे, तभी तेज गति से आ रहे अज्ञात वाहन ने टाटा मैजिक में टक्कर मार दी। इस घटना में बबलू व विमलेश गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही एक्सप्रेस-वे के सुरक्षाकर्मियों व पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर घायलों को ग्रेटर नोएडा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। मामले की शिकायत पुलिस से नहीं की गई है। बिजली के खंभे टकराया सामान से भरा टेम्पो संस, दनकौर : दनकौर-सिकंद्राबाद मार्ग पर झालड़ा गांव के पास मंगलवार दोपहर सामान से भरा एक टाटा मैजिक टेम्पो अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा गया। गनीमत रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। पुलिस ने ऐसी किसी घटना की जानकारी होने से इन्कार किया है। दनकौर निवासी विनोद के बेटे की मंगलवार को बुलंदशहर के पहासू कस्बे में शादी थी। शादी समारोह स्थल से टाटा मैजिक चालक दहेज का सामान लेकर दनकौर आ रहा था। दनकौर क्षेत्र के झालड़ा गांव के पास एक वाहन को बचाते समय टाटा मैजिक चालक का संतुलन बिगड़ गया और वाहन बिजली के खंभे से टकरा गई। इस घटना में टेम्पो में रखा सामान बिखर गया। गनीमत रही कि घटना के वक्त खंभे में बिजली का करंट नहीं था। दनकौर पुलिस का कहना है कि पुलिस को इस मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है।

loksabha election banner

आज दो दो घंटे ठप रहेगी बिजली आपूर्ति

संस, दनकौर : क्षेत्र के सालारपुर, मंडी श्यामनगर, दनकौर और भट्टा गांव स्थित विद्युत उपकेंद्रों से जुड़े गांवों में बुधवार को बिजली आपूर्ति दो घंटे के लिए ठप रहेगी। बिजली विभाग के एसडीओ प्रेम शंकर शर्मा ने बताया कि बिजली लाइन में आई कमियों को ठीक करने के कारण बुधवार सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.