Move to Jagran APP

एनआरआइ की पत्नी को 16 साल पुराना दोस्त कर रहा ब्लैकमेल

लंदन में रह रहे एक एनआरआइ की पत्नी ने 16 साल पुराने दोस्त पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। उसका आरोप है कि उसका दोस्त गुड़गांव और नोएडा में रह रहे अपने परिचितों के कमरे पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। एक-दो बार उसने धमकी देकर अपने दोस्त से भी दुष्कर्म कराया। महिला ने उस पर 12 लाख रुपये हड़पने का भी आरोप लगाया है। महिला ने कोतवाली सेक्टर 5

By JagranEdited By: Published: Sun, 07 Apr 2019 11:56 PM (IST)Updated: Sun, 07 Apr 2019 11:56 PM (IST)
एनआरआइ की पत्नी को 16 साल पुराना दोस्त कर रहा ब्लैकमेल
एनआरआइ की पत्नी को 16 साल पुराना दोस्त कर रहा ब्लैकमेल

जागरण संवाददाता, नोएडा : लंदन में रह रहे एक एनआरआइ की पत्नी ने 16 साल पुराने दोस्त पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि उसके दोस्त ने गुड़गांव और नोएडा में रह रहे अपने परिचितों के कमरे पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। एक-दो बार उसने धमकी देकर अपने दोस्त से भी दुष्कर्म कराया। महिला ने उस पर 12 लाख रुपये हड़पने का भी आरोप लगाया है। महिला ने कोतवाली सेक्टर 58 पुलिस से शिकायत की है।

loksabha election banner

पीड़ित महिला दिल्ली की रहने वाली है। उसका पति लंबे समय से लंदन में रह कर नौकरी कर रहा है। महिला ने शिकायत दी है कि 16 साल पहले उसकी एक युवक से दोस्ती थी। वे दोनों शादी भी करना चाहते थे, लेकिन वह परिजन की मर्जी से शादी कर लंदन चली गई। वहां से वह कुछ माह पहले ही दिल्ली वापस आई है। वापस लौटने पर दोबारा उसकी मुलाकात उस पुराने दोस्त से हो गई। महिला का आरोप है कि वह उसे देर रात कॉल कर परेशान करता है। आरोपित उसके घरवालों को 16 साल पहले ली गई फोटो को भेज कर ब्लैकमेल कर रहा है। आरोप है कि वह उसे अपने साथ गुड़गांव व सेक्टर 62 में रह रहे अपने दोस्तों के घर ले गया और कोल्ड ड्रिक आदि में नशीला पदार्थ पिला कर उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही उससे 12 लाख रुपये भी ले लिए। पैसे वापस मांगने पर मारपीट और धमकी दे रहा है। कोतवाली के प्रभारी इंस्पेक्टर पंकज राय का कहना है कि महिला की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। महिला के आरोप संदिग्ध लग रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.