Move to Jagran APP

भाजपा नेता ने इंस्पेक्टर पर लगाया बदसलूकी का आरोप

सेक्टर-94 स्थित एक दुकान में दो दिन पहले संदिग्ध हालत में आग लग गई। दुकान मालिक ने कुछ लोगों पर आरोप लगाते हुए सेक्टर 39 कोतवाली पुलिस से शिकायत की। आरोप है कि पुलिस ने आरोपितों को पकड़ने के चंद घंटे बाद छोड़ दिया। वहीं, भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष इस मामले में एक पक्ष की सिफारिश लेकर पहुंच गए। आरोप है कि जिलाध्यक्ष को प्रभारी इंस्पेक्टर उदय प्रताप ¨सह ने पहचानने से इन्कार कर दिया। यह बात उन्हें नागवार लगी और कार्यकर्ताओं के साथ कोतवाली का घेराव कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 12 Jan 2019 10:20 PM (IST)Updated: Sat, 12 Jan 2019 10:20 PM (IST)
भाजपा नेता ने इंस्पेक्टर पर लगाया बदसलूकी का आरोप
भाजपा नेता ने इंस्पेक्टर पर लगाया बदसलूकी का आरोप

जागरण संवाददाता, नोएडा : सेक्टर-94 स्थित एक दुकान में दो दिन पहले संदिग्ध हालत में आग लग गई। दुकान मालिक ने कुछ लोगों पर आरोप लगाते हुए सेक्टर 39 कोतवाली पुलिस से शिकायत की। आरोप है कि पुलिस ने आरोपितों को पकड़ने के चंद घंटे बाद छोड़ दिया। वहीं, भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष इस मामले में एक पक्ष की सिफारिश लेकर पहुंच गए। आरोप है कि जिलाध्यक्ष को प्रभारी इंस्पेक्टर उदय प्रताप ¨सह ने पहचानने से इन्कार कर दिया। यह बात उन्हें नागवार लगी और कार्यकर्ताओं के साथ कोतवाली का घेराव कर दिया।

loksabha election banner

सेक्टर-94 में फैजल की रोड़ी बदरपुर की दुकान है। दो दिन पहले उनकी दुकान में संदिग्ध हालत में आग लग गई। उन्होंने कुछ लोगों को नामजद करते हुए पुलिस से शिकायत की। उनका आरोप है कि पुलिस ने आरोपित को पकड़ कर थाने से छोड़ दिया। शनिवार दोपहर भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष चमन अवाना एक पक्ष की तरफ से कोतवाली पहुंचे। इस दौरान इंस्पेक्टर ने उन्हें पहचानने से इन्कार करते हुए कोतवाली से बाहर जाने को कह दिया। इससे नाराज होकर उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ कोतवाली का घेराव कर दिया। चमन अवाना का कहना है कि एक कार्यकर्ता की समस्या लेकर गए थे। इंस्पेक्टर ने उनके साथ बदसलूकी की है। इसकी शिकायत एसएसपी से करेंगे। वहीं, इंस्पेक्टर उदय प्रताप ¨सह का कहना है कि दोनों पक्षों में समझौता करा दिया गया है। कोतवाली का घेराव नहीं किया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.