Move to Jagran APP

एवीजे हाइट्स की बिजली बिल समस्या का 17 को होगा समाधान

एवीजे हाइट्स सोसायटी वासियों का एनपीसीएल कार्यालय पर धरना सोमवार देररात समाप्त हुआ। प्रशासन व एनपीसीएल के अधिकारियों की मौजूदगी में सोसायटी वासियों की कंपनी कार्यालय में बैठक हुई। इसमें सहमति बनी की सोसायटी की बिजली आपूर्ति में व्यवधान नहीं किया जाएगा। अगस्त से बिजली के बिल का भुगतान अपार्टमेंट ओनर एसोसिएशन (एओए) करेगी। पिछले बकाया बिल को लेकर 17 अगस्त को जिलाधिकारी की अध्यक्षता में कलक्ट्रेट में बैठक होगी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 14 Aug 2018 04:56 PM (IST)Updated: Tue, 14 Aug 2018 04:56 PM (IST)
एवीजे हाइट्स की बिजली बिल समस्या का 17 को होगा समाधान
एवीजे हाइट्स की बिजली बिल समस्या का 17 को होगा समाधान

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा: एवीजे हाइट्स सोसायटी वासियों का एनपीसीएल कार्यालय पर धरना सोमवार देररात समाप्त हुआ। प्रशासन व एनपीसीएल के अधिकारियों की मौजूदगी में सोसायटी वासियों की कंपनी कार्यालय में बैठक हुई। इसमें सहमति बनी की सोसायटी की बिजली आपूर्ति में व्यवधान नहीं किया जाएगा। अगस्त से बिजली के बिल का भुगतान अपार्टमेंट ओनर एसोसिएशन (एओए) करेगी। पिछले बकाया बिल को लेकर 17 अगस्त को जिलाधिकारी की अध्यक्षता में कलक्ट्रेट में बैठक होगी।

loksabha election banner

सोसायटी की बिजली आपूर्ति को लेकर सोमवार को एवीजे हाइट्स सोसायटी के निवासियों ने एनपीसीएल के अल्फा दो कार्यालय का घेराव कर कर्मियों को बंधक बना लिया था। देर रात तक उनका धरना जारी रहा। लोगों को धरना समाप्त न करता देख एसडीएम राजपाल ¨सह, कंपनी के जीएम सारनाथ गांगुली ने सोसायटी वासियों के साथ बैठक की। इसमें तय हुआ कि पहले से बकाया सोसायटी के साठ लाख रुपये बिल को लेकर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में बैठक कर रास्ता तलाश जाएगा। ताकि नियम कायदे में रह कर मुद्दे को निपटाया जा सके। अगस्त से सोसायटी के बिजली बिल का भुगतान एओए की जिम्मेदारी होगी। सोसायटीवासियों ने इस पर सहमति जताई है। कंपनी के जीएम ने आश्वासन दिया कि सोसायटी की बिजली आपूर्ति में व्यवधान नहीं होगा। मंगलवार से इस पर अमल भी शुरू कर दिया गया है। एनपीसीएल ने सोसायटी की बिजली आपूर्ति में व्यवधान न करने का आश्वासन दिया है। इसके बाद बिजली आपूर्ति में सुधार हुआ है। अगस्त से बिजली बिल का भुगतान एओए करेगी।

आशीष, सचिव एओए सोसायटी के बकाया बिजली बिल को लेकर 17 अगस्त को जिलाधिकारी की अध्यक्षता में बैठक होगी। इसमें समाधान तलाशने का प्रयास किया जाएगा।

राजपाल ¨सह, एसडीएम सदर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.