Move to Jagran APP

पीड़ित निवेशक रविवार को कोट गांव में काली पट्टी बांधकर करेंगे प्रदर्शन

बाइक बोट कंपनी द्वारा ठगी के शिकार निवेशक अपनी रकम वापसी व दोषियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एक जून से दादरी के कोट गांव स्थित कंपनी के बाहर धरना दे रहे हैं। पीड़ित निवेशक अपनी मांगों को लेकर रविवार को काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन करेंगे। इस प्रदर्शन में देश भर के शहरों से पीड़ित शामिल होंगे। धरना प्रदर्शन के बाद पीड़ित दादरी के एसडीएम राजीव राय को ज्ञापन सौंपकर रकम वापसी व दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करेंगे।

By JagranEdited By: Published: Fri, 11 Oct 2019 06:16 PM (IST)Updated: Sat, 12 Oct 2019 06:08 AM (IST)
पीड़ित निवेशक रविवार को कोट गांव में काली पट्टी बांधकर करेंगे प्रदर्शन
पीड़ित निवेशक रविवार को कोट गांव में काली पट्टी बांधकर करेंगे प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, दादरी : बाइक बोट कंपनी द्वारा ठगी के शिकार निवेशक अपनी रकम वापसी व दोषियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एक जून से दादरी के कोट गांव स्थित कंपनी के बाहर धरना दे रहे हैं। पीड़ित निवेशक अपनी मांगों को लेकर रविवार को काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन करेंगे।

loksabha election banner

कोट गांव स्थित बाइक बोट कंपनी के बाहर निवेशक मुन्ना बालियान ने बताया कि 13 अक्टूबर को कंपनी कार्यालय पर विशाल धरना प्रदर्शन किया जाएगा। जिसमें देश भर के पीड़ित निवेशकों को सोशल मीडिया के माध्यम से सूचना दे दी गई है। निवेशक माथे पर काली पट्टी बांधकर गांव में धरना देंगे और उसके बाद दोपहर एक बजे पैदल मार्च करते हुए दादरी तहसील पहुंचकर एसडीएम राजीव राय को ज्ञापन सौपेंगे। आरोप है कि पिछले साढ़े चार माह से निवेशक कोट गांव में धरने पर बैठे हुए हैं, लेकिन केंद्र व राज्य सरकार की तरफ से निवेशकों को न्याय नहीं दिलाया गया है। बाइक बोट कंपनी ने देश भर के करीब पांच लाख लोगों से 42 हजार करोड़ रुपये की ठगी की है। ईडी ने इस मामले की जांच सीबीआई से कराने के आदेश राज्य सरकार को दिए है, लेकिन अभी तक सीबीआई को जांच नहीं सौपी गई है। इस ठगी में कंपनी के मालिक संजय भाटी समेत करीब 60 आरोपित शामिल है। जिसमें मात्र 12 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। निवेशक मामले की जांच सीबीआई को सौंपने व सभी आरोपितों की गिरफ्तारी व रकम वापसी की मांग संबंधी ज्ञापन एसडीएम राजीव राय को सौंपेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.