Move to Jagran APP

संशोधित :: कासना में बेकाबू हुए लुटेरे, 24 घंटे में आठ लूट

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : कासना कोतवाली क्षेत्र में बदमाशों ने एक के बाद एक आठ मोबाइल लूट क

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Nov 2018 10:09 PM (IST)Updated: Wed, 14 Nov 2018 10:09 PM (IST)
संशोधित ::  कासना में बेकाबू हुए लुटेरे, 24 घंटे में आठ लूट
संशोधित :: कासना में बेकाबू हुए लुटेरे, 24 घंटे में आठ लूट

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : कासना कोतवाली क्षेत्र में बदमाशों ने एक के बाद एक आठ मोबाइल लूट की घटनाओं को अंजाम दिया। मोटरसाइकिल सवार बदमाश मंगलवार रात आठ बजे से लेकर बुधवार रात नौ बजे तक लूट की घटनाएं करते रहे, लेकिन पुलिस लुटेरों को पकड़ने में नाकाम रही। यही नहीं नाकामी छिपाने के लिए पुलिस लूट की घटनाओं को नकार कर उन्हीं पर पर्दा डालने की कोशिश भी करती दिखाई दी। खास बात यह है कि सभी आठ वारदातें कासना कोतवाली क्षेत्र में हुई।

prime article banner

पहली घटना मंगलवार रात हुई जब बदमाशों ने अल्फा सेक्टर से विनीत से मोबाइल लूट लिया। छात्र नॉलेज पार्क स्थित कॉलेज से पढ़ाई कर रहा है। मंगलवार रात वह मार्केट सामान लेने गया था। इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने झपट्टा मारकर उससे मोबाइल लूट लिया। दूसरी घटना बुधवार दोपहर अल्फा दो सेक्टर में हुई। शिल्पा से बदमाशों ने मोबाइल लूट लिया। तीसरी घटना अल्फा एक सेक्टर में हुई। मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने मयूर नाम के युवक से मोबाइल लूट लिया। चौथी घटना बुधवार शाम सात बजे बीटा दो सेक्टर में निजी विवि के प्रोफेसर राजकुमार के साथ हुई। मदर डेयरी के पास दोस्त से मिलने जा रहे पीड़ित से बदमाशों ने मोबाइल लूट लिया। पांचवी घटना में डेल्टा एक सेक्टर में रहने वाली विप्रो कंपनी की कर्मचारी हिना ठाकुर से कान्हा रेस्टोरेंट के पास बदमाशों ने मोबाइल लूट लिया। छठी घटना में छात्र शिवम तोमर निवासी बीटा दो सेक्टर से घर के बाहर बदमाशों ने मोबाइल लूट लिया। सातवीं घटना सपना नाम की युवती से अल्फा कामर्शियल बेल्ट में पौने आठ बजे हुई। इसी क्षेत्र में रात करीब नौ बजे लुटरों ने आठवीं वारदात को अंजाम दिया। यहां शिखा नाम की छात्रा से बदमाश मोबाइल लूटकर फरार हो गए। सभी घटनाओं को मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने अंजाम दिया। मोटरसाइकिल का रंग काला बताया जा रहा है। बदमाशों से भी भिड़ी सपना

कामर्शियल बेल्ट में बदमाशों ने जब सपना से मोबाइल लूटा तो वह बदमाशों से भिड़ गई। उसने एक बदमाश को पकड़ लिया और काफी दूर तक उसके साथ घिसटती चली गई। हालांकि आस-पास के लोगों से उसे कोई मदद नहीं मिली। इससे बदमाश भागने में सफल रहे। --- लूट की घटनाएं संज्ञान में आ गई है। बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें लगी हुई हैं। जल्द ही लूटपाट करने वाले बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा।

निशांक शर्मा, सीओ प्रथम, ग्रेटर नोएडा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK