जासं, नोएडा : जागरण पब्लिक स्कूल (जेपीएस) के छात्रों ने जेबीएम ग्लोबल स्कूल में आयोजित अंतर विद्यालय रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता में अपना लोहा मनवाया है। स्कूल के 30 छात्रों ने अलग-अलग कैटेगरी में प्रतियोगिता में हिस्सा लिया और ओवर ऑल ट्रॉफी अपने नाम की। क्वाड्स में युवराज और एडजेस्टेबल में कनिक पहले स्थान पर रहे। साक्षी द्विवेदी, अर्पिता नंदा और अरिशा रहमान ने दूसरा स्थान हासिल किया। इसी तरह हिमांशु राघव व अंश प्रताप सिंह ने भी अपनी कैटेगरी में दूसरा स्थान हासिल किया। तान्या गुप्ता, कृतिका अवाना, आरिफा रहमान, सुदर्शन झा और आरव सिंह तीसरे स्थान पर रहे। प्रधानाचार्य प्रवीण कुमार ने विजेता छात्रों की हौसला अफजाई की। कहा कि छात्रों ने मेहनत और लगन की बदौलत यह सफलता हासिल की है।

ताइक्वांडो चैंपियनशिप में पंचशील के छात्रों ने मनवाया लोहा

जासं, नोएडा : नोएडा स्टेडियम में आयोजित चौथे अल्टीमेट फाइटर्स ताइक्वांडो चैंपियनशिप में में पंचशील बालक इंटर कॉलेज के छात्रों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। प्रतियोगिता में कॉलेज के 16 छात्रों ने हिस्सा लिया और 12 स्वर्ण और चार रजत पदक अपने नाम किए। स्वर्ण पदक विजेताओं में अर्श, दीपाशु, रोहित, गौरव कुमार, रेहान, निखिल, विशाल कुमार, फरहान रजा, रिषभ सोनकर, सुमित कुमार, सुफियान खालिद और मोहित कुमार शामिल हैं। वहीं विनीत कुमार और कुनाल नागर ने रजत पदक हासिल किया। प्रधानाचार्य डॉ. नीरज टंडन ने छात्रों की हौसला अफजाई की।

यश पब्लिक स्कूल में पौधरोपण

जासं, नोएडा : पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी के उपलक्ष्य में सोमवार को बिशनपुरा गांव स्थित यश पब्लिक स्कूल और पार्क में भाजपा नेता और पूर्व मंत्री नवाब सिंह नागर ने पौधरोपण किया। उन्होंने कहा कि बढ़ते प्रदूषण को रोकने के लिए पौधरोपण जरूरी है। हम सभी को पौधे लगानी चाहिए और इसकी देखभाल भी करनी चाहिए। इस दौरान कुलदीप तंवर, बिल्लू नागर, रिंकू नंबरदार, राजन तंवर,सुंदर धामा, उदवीर यादव समेत अन्य लोग मौजूद थे।

स्केटिंग प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए 18 तक करें आवेदन

जासं, नोएडा : पांडिचेरी स्केटिंग एसोसिएशन 26 से 29 मई तक प्रथम ऑल इंडिया स्पीड स्केटिंग प्रतियोगिता का आयोजन करने जा रहा है। इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के इच्छुक अभ्यर्थी जिला स्केटिंग एसोसिएशन से संपर्क कर सकते हैं। पंजीकरण की अंतिम तिथि 18 मई है।

अंडर-17 में चिराग सेठ बने विजेता

जासं, नोएडा : योजेम्स बैडमिंटन प्रतियोगिता में नोएडा के चिराग जैन ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। उन्होंने अंडर 17 सिंगल में तो बाजी मारी ही। साथ ही डबल में भी पार्टनर आदित्य वर्मा के साथ विजेता बने।

Edited By: Jagran