जागरण संवाददाता, नोएडा :

गौतमबुद्ध नगर डिस्ट्रिक्ट बास्केटबॉल अंडर-14 ग‌र्ल्स प्रतियोगिता में रविवार को क्वार्टर फाइनल मुकाबले खेले गए। इसमें आर्मी पब्लिक स्कूल नोएडा, जेनेसिस ग्लोबल स्कूल, शिव नाडर स्कूल और डीपीएस नोएडा ने सेमीफाइनल में जगह बनाई।

शिव नाडर स्कूल ने सेंट जोसेफ स्कूल को 24-12 के अंतर से हराया। वहीं महामाया बालिका इंटर कालेज और आर्मी पब्लिक स्कूल के बीच में आर्मी स्कूल की टीम ने 8-1 के अंतर से जीत दर्ज की। डीपीएस नोएडा ने एमिटी इंटरनेशनल स्कूल को 26-8 के अंतर से जीत हासिल की। जेनेसिस ग्लोबल स्कूल ने एसबीएस नोएडा को 14-7 से हरा दिया और सेमीफाइनल में स्थान पक्का किया।

¨हदी कार्यशाला का आयोजन

जासं, नोएडा : विश्व भारती पब्लिक स्कूल, नोएडा में हिंदी कार्यशाला का आयोजन किया गया। इसका उद्देश्य छात्रों में हिंदी लेखन को बढ़ावा देना था। इसमें विभिन्न क्रियाकलापों के माध्यम से छात्रों को जागरूक किया गया। कार्यशाला का आयोजन सुधा शर्मा और सुनीता शर्मा ने किया। इस अवसर पर माध्यमिक विभाग की प्रमुख अंजलि राजदान समेत अन्य लोग मौजूद थे।

अंडर-8 में रेयांश व अवनी बने विजेता

जासं, नोएडा : सेक्टर 44 क्लब में चल रहे 15वें नोएडा ओपन टेनिस चैंपियनशिप में रविवार को फाइनल मुकाबले खेले गए। इसमें ब्वॉयज अंडर-6 कैटेगरी में गाजियाबाद के रेयांश ने जीत दर्ज की। वहीं अंडर-8 व 10 में लक्ष्य सिन्हा, अंडर-12 में भव्य यादव, अंडर-14 में पुलाश्य वर्मा और अंडर-18 मैं शौर्य प्रताप ने जीत दर्ज की। ग‌र्ल्स कैटेगरी में अंडर-8 में अवनी अग्रवाल, अंडर-10 में सताक्षी चौधरी, अंडर-12 में नितिशा और अंडर-14 में मानसी ने बाजी मारी। इन्हें ट्रॉफी प्रदान किया गया।

Edited By: Jagran