जागरण संवाददाता, नोएडा :

सीनियर महिला राष्ट्रीय फुटबॉल चैंपियनशिप के लिए प्रदेश के कोचिंग कैंप के लिए मंगलवार को टीम घोषित कर दी गई। टीम में वाराणसी की खिलाड़ियों का दबदबा रहा है। 28 फुटबॉलर की सूची में गौतमबुद्ध नगर की चार खिलाड़ियों ने भी जगह बनाई है।

कैंप की टीम में नोएडा के आर्मी पब्लिक स्कूल की विशाखा भंडारी, ज्योति नागरकोटी, कैंब्रिज स्कूल की मंजुलिका राज सिंह और फादर एग्नल स्कूल, ग्रेटर नोएडा की अंजू प्रिया ने जगह बनाई है। हालांकि नोएडा की आशिता सुयाल प्रबल दावेदारों में शामिल थीं, लेकिन उनके पास भारत का कोई पहचान पत्र नहीं था। जन्म प्रमाणपत्र समेत अन्य दस्तावेज अमेरिका के थे, जिसकी वजह से आशिता को टीम में जगह नहीं मिल पाई। टीम की घोषणा के बाद मंगलवार की शाम से नोएडा स्टेडियम में कोचिंग कैंप की शुरुआत भी हो गई है। 16 मई तक चलने वाले इस कैंप में खिलाड़ियों को राष्ट्रीय चैंपियनशिप के लिए विशेषज्ञ प्रशिक्षण देंगे। कैंप के बाद 20 खिलाड़ियों की यूपी की अंतिम टीम घोषित की जाएगी। सीनियर महिला राष्ट्रीय फुटबॉल चैंपियनशिप का आयोजन 15 मई से पांच जून तक पंजाब के फगवाड़ा में होगा।

कोचिंग कैंप में खिलाड़ियों को विशेष प्रशिक्षण दिया जाएगा। चयनित खिलाड़ियों के नोएडा में रहने-खाने की व्यवस्था भी जिला फुटबॉल एसोसिएशन प्राधिकरण की मदद से कर रहा है।

वाजिद अली, महासचिव, जिला फुटबॉल एसोसिएशन

Edited By: Jagran