Move to Jagran APP

यू-ट्यूब से सीखी बाइक चोरी, तीन गिरफ्तार

लिस ने चैकिग के दौरान यू-ट्यूब से बाईक चोरी करने का तरीका सीखकर बाईक चोरी करने वाले तीन बाईक चोरों को चोरी की चार नयी बाईक व तमन्चे सहित गिरफ्तार किया हैजबकि उनका एक साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 14 Apr 2019 10:21 PM (IST)Updated: Sun, 14 Apr 2019 10:21 PM (IST)
यू-ट्यूब से सीखी बाइक चोरी, तीन गिरफ्तार
यू-ट्यूब से सीखी बाइक चोरी, तीन गिरफ्तार

चरथावल: पुलिस ने चेकिग के दौरान यू-ट्यूब से बाइक चोरी करने का तरीका सीखकर बाइक चोरी करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से चोरी की चार बाइक और तमंचे बरामद हुए हैं। उनका एक साथी पुलिस को चकमा देकर भाग गया।

loksabha election banner

सीओ सदर सिद्धार्थ तोमर व थाना प्रभारी राजीव कुमार ने प्रेसवार्ता में बताया कि अलावलपुर चौकी के पास एसएसआइ प्रेम सिंह पुलिस टीम के साथ वाहनों की चेकिग कर रहे थे। पुलिस ने दो नई बाइक पर सवार तीन युवकों को रुकने का इशारा किया। वे भागने लगे, लेकिन पुलिस ने घेराबंदी करके दीपचंद पुत्र जयवीर सिंह, नकुल पुत्र इंद्र सिंह व साहिल पुत्र गोपीचंद निवासी ग्राम हकीमपुरा को दबोच लिया। बाइक के कागजात के बारे में जानकारी लेनी चाही, लेकिन वह कागजात नहीं दिखा सके।

गोदाम से चोरी की थी नई बाइक

पुलिस को पूछताछ में दीपचंद ने बताया कि वह बीएसएनएल एक्सचेंज में ठेकेदार के अधीन रहकर फाइबर जोड़ने की नौकरी करता था। एक्सचेंज के निकट ही हीरो बाइक कंपनी का गोदाम है। आरोपित ने यू ट्यूब पर बाइकों का ताला तोड़ने की जानकारी हासिल करने के बाद गोदाम से अपने साथियों की मदद से चार नई बाइक चोरी कीं तथा बेचने के उद्देश्य से बाइक पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर ग्राहक तलाश कर रहे थे। पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर दो बाइक हकीमपुरा से बरामद की। पूछताछ में फरार साथी का नाम आशीष बताया है। पुलिस ने तीनों आरोपितों का चालान कर दिया।

थाना प्रभारी राजीव कुमार का कहना है कि सभी आरोपित शातिर किस्म के है और इनके विरुद्ध थाना कैराना में चोरी का मुकदमा पंजीकृत है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.