Move to Jagran APP

गंग नहर में नहाते युवक पानी में समाया

गांव ढ़ासरी में गंग नहर में स्नान करते समय 18 वर्षीय युवक गहरे में पानी में समा गया। सूचना पर स्वजनों समेत सैकड़ों लोग मौके पर पहुंच गए और युवक की तलाश में जुट गए।

By JagranEdited By: Published: Wed, 03 Jun 2020 10:41 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jun 2020 10:41 PM (IST)
गंग नहर में नहाते युवक पानी में समाया
गंग नहर में नहाते युवक पानी में समाया

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। गांव ढ़ासरी में गंग नहर में स्नान करते समय 18 वर्षीय युवक गहरे में पानी में समा गया। सूचना पर स्वजनों समेत सैकड़ों लोग मौके पर पहुंच गए और युवक की तलाश में जुट गए।

loksabha election banner

ककरौली थाना क्षेत्र के गांव ढ़ासरी निवासी रामकुमार का भतीजा अजय कुमार (18 वर्ष) बुधवार दोपहर अपनी चचेरी बहनों स्वाति (8 वर्ष), आंचल (6 वर्ष) और गुडिया (4 वर्ष) के साथ गांव के पास से बह रही अनूपशहर गंग नहर ब्रांच के पुल पर गया था। वहां अजय ने नहर में स्नान करने की इच्छा जताई और वह कपड़े उतार कर गंग नहर पुल से पानी में कूद गया, कुछ देर बाद भी उसके पानी से बाहर न आने पर तीनों बच्ची रोते-बिलखते हुए घर पहुंची और घटना की सूचना दी। स्वजनों समेत सैकड़ों ग्रामीण गंग नहर पुल पर पहुंच गए और युवक की तलाश में जुट गए। अजय के पिता सर्वेक मुरादनगर में रहते हैं। वह बीते छह पहले ही चाचा के पास गांव में ही कोल्हू में मजदूरी कर रहा था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और गोताखोर बुलाकर युवक को गंग नहर में तलाश कराने का आश्वासन दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.