Move to Jagran APP

घर के गेट पर युवती की गोली मारकर हत्या

गांव बलीपुरा में चार माह पूर्व हुई भाई की हत्या का बदला लेने के लिए एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने पिता की तहरीर पर चार युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 10:07 PM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 10:07 PM (IST)
घर के गेट पर युवती की गोली मारकर हत्या
घर के गेट पर युवती की गोली मारकर हत्या

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। बलीपुरा गांव में घर के गेट पर झाड़ू लगा रही युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई। चार युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। युवती के दो भाई हत्या के मामले में जेल में बंद हैं, इसलिए पुलिस इस वारदात को रंजिश से जोड़कर देख रही है। चार माह में दो हत्याओं से गांव में दहशत है। सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस तैनात की गई है।

loksabha election banner

बुधवार सुबह बलीपुरा गांव में ब्रह्मपाल सिंह की पुत्री रीना (18) घर के गेट पर झाड़ू लगा रही थी। रीना के पिता ब्रह्मपाल मुजफ्फरनगर, मां तारावती खेतों पर और दादी चंद्रकली डॉक्टर के पास गई हुई थीं। इसी दौरान युवती को गोली मार दी गई। गोली पेट में लगी। पुलिस ने उसे जानसठ सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया। उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

सीओ धनंजय कुशवाहा, इंस्पेक्टर पंकज त्यागी मौके पर पहुंचे। युवती के पिता ने गांव के ही प्रदीप व मोनू पुत्रगण बिल्लू, जानी पुत्र सहेंद्र और छोटू उर्फ रैंकी पुत्र धर्मेंद्र के खिलाफ गोली मारकर हत्या करने का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मौके से तमंचा और एक खोखा कारतूस बरामद किया।

दम तोड़ने से पूर्व बताया कातिल का नाम

सूत्रों की मानें तो जानसठ सीएचसी ले जाते समय युवती ने पुलिस को कातिल का नाम बता दिया था, लेकिन बेहोश हो जाने के कारण उसके बयान रिकार्ड नहीं हो सके। पुलिस अधिकारी भी दबी जुबान से युवती द्वारा बयान देने की बात कह रहे हैं। ये हो सकती है रंजिश की वजह

गांव में बिल्लू और ब्रह्मपाल के मकान आसपास हैं। दोनों का एक-दूसरे के घर आना-जाना था। बताते हैं कि ब्रह्मपाल की पुत्री रीना और बिल्लू के पुत्र कुलदीप के बीच प्रेम प्रसंग था। इसके चलते गत सात जून को कुलदीप की उसके घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने मुकदमा लिखकर रीना के दो भाई मनीष और शिवकुमार को जेल भेज दिया था। दोनों अभी जेल में हैं। रीना की हत्या को भी इसी रंजिश की वजह माना जा रहा है। पुलिस मान रही संदिग्ध

इंस्पेक्टर पंकज त्यागी ने बताया कि मृतका के पिता की तहरीर पर चार युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि मृतका के भाइयों की जमानत नहीं होने से परिवार परेशान था। मामला संदिग्ध प्रतीत होता है, जांच की जा रही है। सीओ धनंजय कुशवाहा ने बताया कि कई एंगिल पर जांच चल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.