Move to Jagran APP

अधिवक्ताओं का न्यायिक कार्य बहिष्कार जारी

खतौली तहसील परिसर में ग्राम न्यायालय की स्थापना की मांग को लेकर अधिवक्ताओं का न्यायिक कार्य का बहिष्कार बुधवार को भी जारी रहा। अधिवक्ताओं ने एसडीएम के माध्यम से डीएम को ज्ञापन भेजा अपनी मांग उठाई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Feb 2020 12:09 AM (IST)Updated: Thu, 13 Feb 2020 06:10 AM (IST)
अधिवक्ताओं का न्यायिक कार्य बहिष्कार जारी
अधिवक्ताओं का न्यायिक कार्य बहिष्कार जारी

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। खतौली तहसील परिसर में ग्राम न्यायालय की स्थापना की मांग को लेकर अधिवक्ताओं का न्यायिक कार्य का बहिष्कार बुधवार को भी जारी रहा। अधिवक्ताओं ने एसडीएम के माध्यम से डीएम को ज्ञापन भेजा अपनी मांग उठाई।

loksabha election banner

खतौली में ग्राम न्यायालय की स्थापना की जानी है। तहसील प्रशासन ने इसके लिए बुआड़ा रोड, अशोक विहार कालोनी, जानसठ तिराहा, शुगर मिल के पास और तहसील परिसर में जगह देखी है। वहीं अधिवक्ताओं ने तहसील परिसर में इस न्यायालय की स्थापना की मांग की। अपनी मांग को लेकर तहसील में अधिवक्ता सोमवार से न्यायिक कार्यो का बहिष्कार कर रहे हैं। खतौली तहसील बार एसोसिएशन के अध्यक्ष चतरपाल सिंह और महामंत्री दिमाग सिंह के साथ अधिवक्ताओं ने डीएम व जिला जज के नाम एक ज्ञापन एसडीएम इन्द्रकांत द्विवेदी को दिया। उन्होंने कहा के तहसील परिसर में जगह बहुत है और यहां पार्किंग की व्यवस्था भी है। इसके अलावा तहसील में सुरक्षा व्यवस्था और सार्वजनिक शौचालय और अन्य सार्वजनिक सुविधाएं भी उपलब्ध हैं। इसलिए तहसील में भी इस कोर्ट की स्थापना की जाए। ज्ञापन देने वालों में सरदार जितेन्द्र सिंह, नवाब सिंह, राजवीर सिंह, सुलेमान खान, जगवीर सिंह, सचिन आर्य, सुभाष, मुकेश शर्मा आदि अधिवक्ता शामिल रहे।

तहसील बार एसोसिएशन के महामंत्री दिमाग सिंह का कहना है कि जब तक तहसील में ग्राम न्यायालय का प्रस्ताव तैयार नहीं किया जाता, तब तक अधिवक्ता तहसील में न्यायिक कार्यो का बहिष्कार जारी रहेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.