Move to Jagran APP

तमिलनाडु में सृष्टि ने जीता पदक

एक से छह दिसंबर तक हुई वुशू प्रतियोगिता।

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Dec 2018 11:16 PM (IST)Updated: Mon, 10 Dec 2018 11:16 PM (IST)
तमिलनाडु में सृष्टि ने जीता पदक
तमिलनाडु में सृष्टि ने जीता पदक

मुजफ्फरनगर : जनपद की बेटियों ने तमिलनाडु में प्रतिभा का लोहा मनवाया है। वुशू प्रतियोगिता में दोनों खिलाड़ियों ने नाम रोशन किया है। खिलाड़ियों के शहर लौटने पर स्टेडियम में सम्मानित किया गया। वुशू कोच मनीष ने कहा कि बेटियों में खेल के प्रति भावना जागृत होने लगी है। बेटियों में खेल का रुझान बढ़ना सकारात्मक परिणाम है।

loksabha election banner

तमिलनाडु के जिला नामक्कल में एक से छह दिसंबर तक 17वीं राष्ट्रीय वुशू जूनियर प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। प्रतियोगिता में चौधरी चरण ¨सह स्पो‌र्ट्स स्टेडियम की खिलाड़ी सृष्टि गोयल व नैना ने भाग लिया। प्रतियोगिता में सृष्टि ने ताऊल इवेंट के युगल वर्ग में कांस्य पदक जीता है। इसके साथ ही नैना ने ननक्वान इवेंट में बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया। सृष्टि ने इससे पहले 16वीं राष्ट्रीय जूनियर प्रतियोगिता में कांस्य पदक जीता था। दोनों खिलाड़ी सोमवार को जनपद पहुंचीं। इसके बाद दोनों का स्टेडियम में स्वागत किया गया। जिला वुशू संघ के महासचिव अमीर आलम सैफी ने कहा कि बेटियों में खेल के प्रति रुझान बढ़ रहा है। कोच मनीष ने कहा कि वुशू खेल में भी छात्र-छात्राओं की संख्या बढ़ने लगी है। दोनों खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया गया। इस मौके पर रजीत चंद केसरी, मुकेश कुमार, प्रीति, रामकुमार व ममता रानी आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.