मुजफ्फरनगर, जेएनएन। गादला गांव की जोहड़ी में साफ-सफाई नहीं होने से गंदा पानी आंगनबाड़ी, उप स्वास्थ्य केंद्र और स्कूल के बाहर रास्ते में बहने लगा है। इसके चलते लोगों का आना जाना दूभर हो गया है। ग्रामीण नारकीय जीवन जीने को मजबूर हैं।

विकास खंड मोरना क्षेत्र के गांव गादला निवासी सतप्रकाश, श्रवण कुमार, मुकेश त्यागी, रामकुमार, सोमदत्त, रामपाल, संतलाल, याकूब, महबूब, खुशीर्द, अजय, सुनील , राजू, कुलदीप राहुल, सोनी, नीरज त्यागी आदि ने हंगामा करते हुए बताया कि गांव गादला में मुख्य के किनारे पर बनी जोहड़ी में साफ-सफाई नहीं होने से झाड़ियां उग आई हैं। गांव का गंदा पानी आंगनबाड़ी, उप स्वास्थ्य केंद्र और स्कूल के बाहर रास्ते में बहने लगा है। ग्रामीणों ने डीएम से कार्रवाई की मांग की है।

ऊर्जा निगम ने मारा छापा, 12 बिजली चोर पकड़े

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर: खालापार पुलिस चौकी के आस पास के क्षेत्र में विद्युत चेकिग का अभियान अधिशाषी अभियंता पंकज कुमार के निर्देशानुसार उपखंड अधिकारी प्रणव चौधरी, राजेश कुमार जेई व अन्य लाइन स्टाफ के साथ चलाया गया। जिसमें 12 व्यक्तियों को सीधी बिजली चोरी करते पकड़ा गया। इनके विरुद्ध विद्युत अधिनियम की धारा 135 में प्राथमिकी विद्युत थाने में दर्ज करा दी गई।

अधीक्षण अभियंता विद्युत नगरीय वितरण मंडल बीके मिश्र के निर्देशानुसार गुरुवार को विद्युत चोरी रोको अभियान की चौथी चेकिग हुई है। इस अभियान में अब तक 60 विद्युत चोरों के विरुद्ध मामला दर्ज हो चुका है। अधीक्षण अभियंता ने यह भी कहा है कि आम जनता को बिजली का उपयोग सही तरीके से करना चाहिए। यह राष्ट्र हित मे भी है। यह चेकिग इसी तरह जारी रहेगी, यह चेकिग देर रात, सुबह व दिन के समय में भी की जाएगी। चेतावनी दी कि किसी भी कीमत पर बिजली चोरों को बख्शा नहीं जाएगा।

Edited By: Jagran