मुजफ्फरनगर, टीम जागरण। विधानसभा चुनाव के चलते व्यवस्था बनाने को लेकर अफसर दिन रात काम करने में जुटे है। एसएसपी ने दोनों राज्यों की सीमा पर पहुंचकर वाहनों की चेकिग को देखा। अधीनस्थों को जरूरी दिशा निर्देश दिए। दस फरवरी को प्रथम चरण के मतदान के चलते जनपद में विधानसभा के लिए वोट डाली जाएंगी। इसके लिए प्रशासन ने बंदोबस्त करने शुरू कर दिया है। इसके चलते वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक ने शनिवार को उत्तराखंड व उत्तर प्रदेश की सीमा पर बार्डर को चैक किया। भूराहेड़ी चैक पोस्ट के आसपास सभी जगहों का निरीक्षण किया। पुलिस की ओर से बनवाई जा रही पुलिस चौकी के निर्माण को देखा। चौकी निर्माण को लेकर जरूरी बाते बताईं। अधीनस्थों से चुनाव के दौरान अवैध शराब, शस्त्र व मादक पदार्थ की तस्करी पर अंकुश लगाने के लिए 24 घंटे चेकिग करने को कहा। कहा कि उत्तराखंड की ओर से आने वाली बसें, ट्रक, कार व दुपहिया वाहन आदि को बैरियर लगाकर सघनता से चैक करने के पश्चात ही सूबे में प्रवेश करने दें। कप्तान ने ज्यादा नकदी ले जाने वालों की चेकिग करने को कहा। मतदान के दिन उत्तराखंड से मिलने वाली सभी सीमाओं पर सतर्कता बरतने को कहा। इस दौरान एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय, सीओ सदर हेमंत कुमार, प्रभारी निरीक्षक केपी सिंह आदि मौजूद रहे। थाने में शांति समिति की बैठक आयोजित

विधानसभा चुनाव को सकुशल एवं शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने लिए एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव व सीओ जानसठ शकील अहमद ने थाने में संभ्रांत नागरिकों व व्यापारियों के साथ बैठक की।

थाने में आयोजित शांति समिति की बैठक में एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव ने कहा की विधानसभा चुनाव के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखें, बिना किसी दबाव, निडर होकर वोट डालें। चुनाव के दौरान माहौल बिगाड़ने वाले असामाजिक तत्वों, अवैध शराब की बिक्री करने वालों तथा अपने पक्ष में वोट देने के लिए डराने, धमकाने, प्रलोभन देने वाले व्यक्तियों की सूचना तत्काल पुलिस व प्रशासन को दें। सीओ जानसठ शकील अहमद ने कहा कि असमाजिक तत्वों पर प्रशासन की नजर है। यदि कोई भी चुनाव के दौरान गड़बड़ी या भ्रामक सूचना फैलाकर माहौल खराब करने की कोशिश करता है तो उसके विरुद्ध तत्काल कार्रवाई की जाएगी। बैठक में इंस्पेक्टर दिनेश कुमार, व्यापारी ब्रजभूषण अग्रवाल, पूर्व चेयरमैन जहीर कुरैशी, हाजी अनवर, मनोज मदान, अमित राजवंशी, ऐश मोहम्मद मेवाती, हकीम शमीम अब्बासी, विकास गोयल डब्बू, हरपाल शर्मा, जहीर आलम, अजीत तितौरिया, इस्तेयाक प्रधान आदि लोग मौजूद रहे।

Edited By: Jagran