जेएनएन, मुजफ्फरनगर। मीरापुर में स्वास्थ्य विभाग की ओर से संभलहेड़ा गांव में गुरुवार को कोरोनारोधी टीकाकरण किया गया। ग्रामीणों की भारी भीड़ रही। सुबह 10 बजे से शुरू हुए टीकाकरण में दोपहर तीन बजे तक 230 ग्रामीणों को टीके लगाए गए। एएनएम सीमा व कमलेश आदि ने ग्रामीणों को कोरोना से बचाव की जानकारी भी दी। व्यवस्था बनाने के लिए भाजपा मंडल अध्यक्ष इंद्र सिंह कश्यप आदि मौजूद रहे।

कोरोना के अब केवल 11 मरीज उपचाराधीन

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। कोरोना वायरस संक्रमण का ग्राफ काफी नीचे जा रहा है। जिले में केवल अब 11 कोरोना वायरस संक्रमित मरीज ही उपचाराधीन रह गए हैं। जिले में गुरुवार को एक भी व्यक्ति में कोरोना की पुष्टि नहीं हुई। हालांकि एक मरीज उपचार के बाद स्वस्थ हो गया। सीएमओ डा. एमएस फौजदार ने बताया कि जिले में अब तक 30,634 लोगो में कोरोना की पुष्टि हुई है, जबकि 30,355 मरीज उपचार के बाद स्वस्थ हो चुके है। अब तक 268 मरीजों की मौत हो चुकी है। लोक कल्याण सेवा ट्रस्ट बनवाएगा वृद्ध आश्रम

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। लोक कल्याण सेवा ट्रस्ट पदाधिकारियों की गुरुवार को आवश्यक बैठक हुई। एकता कालोनी के दक्षिणी रामलीला टीला स्थित ट्रस्ट कार्यालय पर हुई बैठक की अध्यक्षता ट्रस्ट के अध्यक्ष राकेश पुंडीर ने की व संचालन सचिव राणा तोप सिंह पुंडीर ने किया। इसमें लोकहित के मुददों पर विस्तार से चर्चा की गई। बैठक में सभी ने तय किया कि ट्रस्ट की तरफ से निराश्रित वृद्धों के लिए शहर में वृद्ध आश्रम बनाने बनाया जाए, जिस पर सभी ने सहमति जताते हुए निर्माण पर चर्चा की। पदाधिकारियों ने वृद्ध आश्रम बनाने क लिए जगह की तलाश कर निर्माण कार्य सुनिश्चित कर जल्द ही दूसरी बैठक करने का निर्णय लिया। बैठक में राकेश पुंडीर, डा. राकेश खुराना, राणा तोप सिंह पुंडीर, डा. जगबीर सिंह व नरेश चौहान आदि मौजूद रहे।